logo-image

IPL 2021: 14.25 करोड़ के मैक्सवेल फिर फ्लॉप, फैंस बोले RCB मांग सकता है REFUND

भारतीय कप्तान विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल के 2021 सीजन से पहले ऑक्‍शन में कई बड़े खिलाड़ी अपने पाले में कर लिए.

Updated on: 25 Feb 2021, 11:55 AM

नई दिल्ली :

भारतीय कप्तान विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल के 2021 सीजन से पहले ऑक्‍शन में कई बड़े खिलाड़ी अपने पाले में कर लिए. इन सब में Glen Maxwell  का नाम सबसे बड़ा नाम है. ग्लेन मैक्सवेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने रिलीज किया था और उनका ऑक्शन में बेस प्राइस 2 करोड़ था. नीलामी में ग्लेन मैक्सवेल को खरीदने में चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच रेस लगी थी लेकिन बैंगलोर ने 14.25 करोड़ में मैक्सवेल को अपनी टीम में शामिल किया. मैक्सवेल भी बोल चुके थे कि उन्हें आरसीबी से खेलने का मन था और उनकी इच्छा अब पूरा हो गई है. लेकिन हालिया प्रदर्शन मैक्सवेल का देखें तो कुछ खास नहीं है और आरसीबी को अब चिंता जरुर हो रही होगी.

ये भी पढ़ें: 8 मार्च के बाद होगा IPL पर बड़ा फैसला, भारत में होना मुश्किल !

इस वक्त ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की टी-20 सीरीज चल रही है और ग्लेन मैक्सवेल सीरीज का हिस्सा है. मैक्सवेल ने पहले मैच में एक रन बनाया था जबकि दूसरे टी-20 में सिर्फ 4 रन बना सके. पहले मैच के बाद मैक्सवेल को लेकर काफी ट्रोल किया गया था. कुछ फैंस ने यहां तक बोल दिया था कि मैक्सवेल 99 रनों से शतक से रह गए. मैक्सवेल आईपीएल में हमेशा चर्चा में रहते हैं क्योंकि उनका प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छा रहता है लेकिन जब इंडियन प्रीमियर लीग में आते हैं तो उनका फ्लॉप शो देखने को मिलता है. पिछला सीजन मैक्सवेल का अच्छा नहीं गया था और यहीं वजह था कि पंजाब ने उन्हें रिलीज किया था.

ये भी पढ़ें: INDvsENG : नॉट आउट के अंपायर के फैसले पर बेन स्‍टोक्‍स ने ये क्‍या किया 

अब आईपीएल से पहले मैक्सवेल का प्रदर्शन सवालों को घेरे में आ गया है कि क्या 14.25 करोड़ में खरीदना आरसीबी को भारी ना पड़ जाए. ऑस्ट्रेलिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी-20 और खेलने हैं और मैक्सवेल के प्रदर्शन पर आसीबी की निगाहें होंगी. अगर फिर से मैक्सवेल फ्लॉप होते हैं तो आरसीबी को अपने फैसले पर पछतावा हो सकता है. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 में मैक्सवेल रिवर्स स्वीप करते हुए आउट हुए थे. उन्हें मिचेल सैटनर ने आउट किया जबकि इश सोढ़ी ने जबरदस्त कैच पकड़ा

ऑक्‍शन के बाद ये होगी RCB की पूरी टीम : विराट कोहली, अब्राहम डिविलियर्स, युजवेंद्र चहल, देवदत्त पडिक्कल, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, एडम जम्पा, शाहबाज अहमद, जोश फिलिप, केन रिचर्डसन, पवन देशपांडेश, काइल जेमिसन, डेन क्रिस्‍टयन, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, सचिन बेबी, रजत पाटीदार, मोहम्‍मद अजहरुद्दीन, सुयश प्रभुदेसाई, कोनाश्रीकर भरत.