logo-image

टी10 लीग में ग्लेडियेटर्स ने आठ विकेट से जीता मैच

टी10 लीग में ग्लेडियेटर्स ने आठ विकेट से जीता मैच

Updated on: 28 Nov 2021, 10:55 AM

अबू धाबी:

डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने अबू धाबी टी10 में एक और अच्छा प्रदर्शन करते हुए दिल्ली बुल्स पर आठ विकेट से आसान जीत दर्ज की।

श्रीलंकाई स्पिनर वानिंदु हसरंगा ने अपनी गेंदबाजी से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया और दो ओवर में 13 रन देकर दिल्ली बुल्स के बल्लेबाज लुके राइट और हफीज का विकेट लिया। गलेडियेटर्स के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बुल्स को दस ओवर में 94 रनों पर समेत कर पारी को समाप्त कर दिया।

जीत के लिए 95 रनों का पीछा करते हुए गलेडियेटर्स के बल्लेबाज मैदान में उतरे और टॉम बैंटन व टॉम कोहलर-कैडमोर ने पारी को अच्छी शुरुआत दी, लेकिन कोहलर ज्यादा देर मैदान में टिक नहीं पाये और सात गेंदों में सात रन बनाकर आउट हो गए।

कोहलर के बाद बल्लेबाजी करने आये जादरान और मैदान पर टिके सलामी बल्लेबाज बैंटन मैच को अंतिम छोर तक ले गए। जिसमें जादरान ने 11 गेंदों में चार छक्के और दो चौके की मदद से 35 रन की शानदार पारी खेलते हुए राशिद के ओवर में कैच थमा बैठे। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए रसेल और बैंटन ने मैच को अंतिम रूप देकर 6.1 ओवर में बुल्स को मात देकर 98 रन बनाये और मैच ग्लैडिएटर्स के नाम कर दिया।

100 से कम के लक्ष्य के साथ, ग्लेडियेटर्स ने अपने लक्ष्य का पीछा आसानी से पूरा कर लिया। इस जीत की बदौलत ग्लेडियेटर्स ने टीम अबू धाबी और बांग्ला टाइगर्स को पछाड़कर शीर्ष स्थान पर कब्जा जमा लिया। तीनों टीमों की जीत की संख्या बराबर है लेकिन ग्लेडियेटर्स का नेट-रन रेट सबसे अच्छा है।

संक्षिप्त स्कोर:

दिल्ली बुल्स 94/6 (रोमारियो शेफर्ड 26, डोमिनिक ड्रेक्स 16; टायमल मिल्स 2/10)।

डेक्कन ग्लैडिएटर्स 98/2 (टॉम बैंटन नाबाद 46, नजीबुल्लाह जादरान 35; अकील होसेन 1/18)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.