logo-image

सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन पर विराट कोहली समेत इन खिलाड़ियों ने व्यक्त किया शोक

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत समेत हादसे में शहीद हुए सभी जवानो के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

Updated on: 09 Dec 2021, 11:06 PM

नई दिल्ली:

देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी समेत 13 लोगो का बुधवार को हेलीकॉप्टर क्रैश होने के कारण निधन हो गया. हादसे में मारे गए सभी शहीदों के पार्थिव शरीर को विमान से दिल्ली के पालम एयरपोर्ट लाया गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, एनएसए अजीत डोवाल ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत समेत वीर सपूतों को श्रद्धांजलि दी. आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों ने भी सीडीएस जनरल बिपिन रावत समेत हादसे में शहीद हुए सभी जवानो के निधन पर शोक व्यक्त किया. 

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शोक व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा कि दुखद हेलीकॉप्टर दुर्घटना में सीडीएस बिपिन रावत जी और अन्य अधिकारियों के असामयिक निधन से गहरा दुख हुआ. दोस्तों और परिवार के सदस्यों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है.

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि श्री बिपिन रावत और उनकी पत्नी के दुखद हेलीकॉप्टर दुर्घटना में निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ. राष्ट्र के लिए उनकी सेवा के लिए राष्ट्र हमेशा जनरल रावत का आभारी रहेगा. ओम शांति, जय हिंद.

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग ने शोक व्य़क्त करते हुए ट्वीट किया कि श्री बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 सैन्य कर्मियों के दुखद हेलीकॉप्टर दुर्घटना में निधन के बारे में सुनकर बेहद दुख हुआ. राष्ट्र के लिए उनकी अद्भुत सेवा के लिए आभार. ओम शांति. 

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी युवराज ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी श्रीमती मधुलिका रावत और हमारे सशस्त्र बलों के 11 अन्य कर्मियों के दुखद और असामयिक निधन से गहरा दुख हुआ. उनके परिवारों और शुभचिंतकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है.