logo-image

गेल ने पाकिस्तान की यात्रा करने मंशा जाहिर की

गेल ने पाकिस्तान की यात्रा करने मंशा जाहिर की

Updated on: 19 Sep 2021, 07:55 PM

नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए पहले एकदिवसीय मैच से कुछ घंटे पहले अपने सीमित ओवरों के पाकिस्तान दौरे रद्द कर दिया, वेस्टइंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल ने रविवार को मजाक में कहा कि वह पाकिस्तान की यात्रा करने को तैयार हैं।

उनके इस ट्वीट ने फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस पर पाकिस्तान के सीमर मोहम्मद आमिर समेत कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। गेल के कमेंट के बाद आमिर ने ट्वीट किया, आप वहां मिलें, मैं कल पाकिस्तान जा रहा हूं, मेरे साथ कौन आ रहा है?

गेल फिलहाल रविवार से शुरू हो रहे आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों के लिए पंजाब किंग्स की ओर से यूएइ में अभ्यास कर रहे हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने हालांकि अपने आधिकारिक हैंडल से गेल के ट्वीट को री-ट्वीट किया।

यहां तक कि दो बार के टी20 विश्व कप विजेता कप्तान डैरेन सैमी ने भी अपनी राय व्यक्त की और कहा कि पिछले छह वर्षों में पाकिस्तान की अपनी कई यात्राओं के दौरान उन्हें किसी सुरक्षा चिंता का सामना नहीं करना पड़ा।

सैमी ने ट्वीट में कहा, सुरक्षा मुद्दों के कारण पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड सीरीज रद्द होने की खबर से निराश हूं। पिछले 6 वर्षों में पाकिस्तान का दौरा करना और खेलना सबसे सुखद अनुभवों में से एक रहा है। मैंने हमेशा सुरक्षित महसूस किया है। दौरा रद्द होना पाकिस्तान को बड़ा झटका है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.