News Nation Logo
Banner

अबू धाबी में आया गेल स्‍ट्रोम, क्रिस गेल  ने लगाया T10 का सबसे तेज अर्धशतक

क्रिकेट की दुनिया में यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल की उम्र भले काफी हो गई हों, लेकिन वे अभी भी जब अपने रंग में होते हैं तो अच्‍छे अच्‍छे गेंदबाजों की बखिया उधेड़ देते हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 04 Feb 2021, 12:58:26 PM
Chris Gayle

Chris Gayle (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

क्रिकेट की दुनिया में यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल की उम्र भले काफी हो गई हों, लेकिन वे अभी भी जब अपने रंग में होते हैं तो अच्‍छे अच्‍छे गेंदबाजों की बखिया उधेड़ देते हैं. अब अबूधाबी में खेली जा रही टी10 लीग में उन्‍होंने एक बार फिर साबित कर दिया कि उनका जलवा अभी भी बरकरार है. क्रिस गेल ने 22 गेंद में 84 रन की पारी खेली. इतना ही नहीं क्रिस गेल ने अपना अर्धशतक को मात्र 12 ही गेंद में पूरा कर लिया.  दस ओवर के मैच में अपनी टीम अबू धाबी को 5.3 ओवर में ही जीत दिला दी. क्रिस गेल ने अपनी पारी के दौरान छह चौके और नौ गगनचुंभी छक्के लगाए. 

यह भी पढ़ें : कौन हैं रिहाना और क्‍या है उनका क्रिकेट कनेक्‍शन, जानिए यहां 

अबू धाबी और मराठा अरेबियंस के बीच खेले गए मैच में अबूधाबी टीम के कप्‍तान ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. मराठा अरेबियंस ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए दस ओवर में 97 रन बनाए. लेकिन किसे पता था कि ये टारगेट आधे ही ओवर में हासिल कर लिया जाएगा. लक्ष्य का पीछा करने उतरी अबूधाबी की टीम ने 2.1 ओवर में ही 47 रन बना दिए थे. क्रिस गेल इतने आक्रामक अंदाज में बल्‍लेबाजी कर रहे थे कि उन्‍होंने तीसरे ओवर में ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया. अबू धाबी ने 5.3 ओवर में 100 रन बनाकर मैच नौ विकेट से अपने नाम कर लिया. 

First Published : 04 Feb 2021, 12:22:29 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Chris Gayle Abu Dhabi

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×