logo-image

गावस्कर ने न्यूजीलैंड की धीमी बल्लेबाजी को लेकर आलोचना की

गावस्कर ने न्यूजीलैंड की धीमी बल्लेबाजी को लेकर आलोचना की

Updated on: 30 Nov 2021, 04:45 PM

नई दिल्ली:

महान सुनील गावस्कर ने कानपुर टेस्ट की दूसरी पारी में न्यूजीलैंड की धीमी बल्लेबाजी को लेकर आलोचना की है। दूसरी पारी में टॉम लैथम और विलियम सोमरविले ने अपनी टीम के लिए एक शानदार शुरुआत करने के बाद, गावस्कर ने कहा कि मेहमान जीत के लिए नहीं खेल रहे थे, बल्कि वे ड्रॉ करने में लगे रहे।

भारत मैच में जीत से सिर्फ एक विकेट दूर था, लेकिन न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रचिन रवींद्र और एजाज पटेल ने 50 से अधिक गेंदें खेलकर कीवी टीम को टेस्ट ड्रॉ कराने में मदद की।

गावस्कर ने टाइम्स ऑफ इंडिया में लिखा, न्यूजीलैंड कानपुर में खेले गए मैच को ड्रॉ कराने में कामयाब रहा। पांचवें दिन की शुरुआत में उनकी धीमी बल्लेबाजी ने भारत को मैच में वापस ले आई और इसके बाद भारत ने दूसरे सत्र में विकेट हासिल करना शुरू कर दिया, जिससे वह पूरी तरह से ध्वस्त हो गए, लेकिन वह जीत के लिए नहीं, बल्कि ड्रॉ के लिए खेल रहे थे।

गावस्कर का मानना है कि भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे की अगुवाई वाली टीम के आक्रामक सोच को देखकर न्यूजीलैंड पूरी तरह से मैच को बचाने में लग गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.