logo-image

बिक रहा है गौतम गंभीर के नाम पर शराब, पहुंचे हाई कोर्ट

टीम इंडिया के बल्लेबाज और कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर के नाम पर दिल्ली के एक रेस्टो बार में शराब धरल्ले से बिक रही है।

Updated on: 31 May 2017, 03:59 PM

नई दिल्ली:

देश में जहां एक तरह सरकार शराबबंदी को लेकर कड़े कदम उठा रही है तो वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के बल्लेबाज और कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर के नाम पर दिल्ली के एक रेस्टो बार में शराब धरल्ले से बिक रही है।

आपको बता दे कि दिल्ली के घुंघरू बार में गौतम गंभीर के नाम की टैगलाइन को इस्तेमाल कर दर्शकों को लुभाया जा रहा है। इसके खिलाफ गौतम गंभीर ने हाई कोर्ट का रुख किया है। गौतम गंभीर चाहते हैं कि यह रेस्ट्रॉन्ट और बार अपनी टैग लाइन से उनके नाम को हटाए।

आपको बता दें कि बार के मालिक का नाम भी गौतम गंभीर है और उसने दावा किया कि वह अपने नाम की टैग लाइन पर इस बार का संचालन कर रहा है। हालांकि कोर्ट ने गौतम गंभीर की अपील पर बार को नोटिस जारी किया है। इस अपील में गौतम ने दावा किया है कि यह बार उनके नाम पर ग्राहकों को ड्रिंक सर्व कर रहा है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक गंभीर की ओर से दायर याचिका में कहा गया है कि हाल ही में उन्हें यह पता चला कि आरोपी दिल्ली के पंजाबी बाग में एक रेस्तरां चेन चला रहा है, जिसकी टैग लाइन 'बाइ गौतम गंभीर' है। याचिका में कहा गया है कि इस टैग लाइन से यह संदेश जा रहा है कि मानो यह रेस्तरां क्रिकेटर गौतम गंभीर से जुड़ा हुआ है, जिससे उनकी छवि को बेवजह नुकसान हो रहा है।