logo-image

गौतम गंभीर ने हिटमैन को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ वनडे और टी20 बल्लेबाज, रोहित ने दिया ये जवाब

रोहित शर्मा के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए गौतम गंभीर ने उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ वनडे और टी20 बल्लेबाज बताया.

Updated on: 01 May 2020, 05:12 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने गुरूवार को अपना 33वां जन्मदिन मनाया था. दुनियाभर में हिटमैन के नाम से पहचान बना चुके रोहित शर्मा का जन्म 30 अप्रैल, 1987 को महाराष्ट्र के नागपुर में हुआ था. रोहित के 33वें जन्मदिन के मौके पर उन्हें देश-विदेश से खूब बधाइयां मिलीं. टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और पूर्वी दिल्ली के बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने भी रोहित को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें वनडे और टी20 क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताया था.

ये भी पढ़ें- Video: लड़के ने डाली ऐसी खतरनाक यॉर्कर, नारियल के उड़ गए चीथड़े.. हाथों-हाथ मिला ये बड़ा ऑफर

रोहित शर्मा के जन्मदिन पर गौतम गंभीर ने ट्वीट कर लिखा, ''दुनिया के सर्वश्रेष्ठ वाइट बॉल क्रिकेटर को जन्मदिन की शुभकामनाएं, रोहित शर्मा. आने वाला अगला साल शुभ हो.'' इस खास मौके पर गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा के साथ खेले गए एक मैच की तस्वीर भी शेयर की थी. रोहित शर्मा अपने जन्मदिन के मौके पर आई गौतम गंभीर की शुभकामनाओं पर तो जवाब नहीं दे सके, लेकिन उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट कर गंभीर की शुभकामनाओं पर जवाब दिया.

ये भी पढ़ें- ICC ने जारी की ताजा रैंकिंग, टीम इंडिया ने टेस्ट में गंवाया No.1 का ताज

गौतम गंभीर के ट्वीट पर रोहित शर्मा ने जवाब देते हुए लिखा, ''मैं उसके बारे में तो नहीं जानता गौती भाई, लेकिन आपके काम से मुझे प्यार है.'' बता दें कि देश में कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा प्रकोर महाराष्ट्र और गुजरात के बाद दिल्ली में ही है. लॉकडाउन की वजह से दिल्ली में लाखों की संख्या में बेसहारा लोगों और मजदूरों के सामने रोजी-रोटी की विकट समस्या आ खड़ी हुई है. ऐसे में गौतम गंभीर लाचार लोगों की जमकर मदद कर रहे हैं. इतना ही नहीं, गंभीर ने अपने दो साल की सैलरी भी प्रधानमंत्री केयर फंड में दान किया था.