logo-image

शाहिद अफरीदी को कोरोना होने पर क्‍या बोले गौतम गंभीर, जानिए यहां

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को कोरोना (Corona Virus) हो गया है. इस बात की जानकारी खुद अफरीदी ने ही ट्विट करके दी. जैसे ही शाहिद अफरीदी को कोरोना का पता चला, तुरंत शाहिद अफरीदी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे.

Updated on: 14 Jun 2020, 08:27 AM

New Delhi:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को कोरोना (Corona Virus) हो गया है. इस बात की जानकारी खुद शाहिद अफरीदी ने ही ट्विट करके दी. जैसे ही शाहिद अफरीदी को कोरोना का पता चला, तुरंत शाहिद अफरीदी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे. जहां एक और कुछ लोग उन्‍हें ट्रोल कर रहे थे और उनका मजाक बना रहे थे, वहीं कुछ लोग शाहिद अफरीदी के जल्‍दी ठीक होने के लिए दुआ भी मांग रहे थे. इसके साथ ही लोग भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज और अब भाजपा सांसद गौतम गंभीर के बयान की भी प्रतीक्षा कर रहे थे. देर शाम उनका बयान सामने आया भी. उन्‍होंने बहुत ही संयमित जवाब दिया.

यह भी पढ़ें ः T20 विश्‍व कप में एक ही शर्त पर आस्‍ट्रेलिया जाएगी टीम इंडिया, जानिए क्‍या है अपडेट

गौतम गंभीर शाम को एक न्‍यूज चैनल से बात कर रहे थे, इस दौरान क्रिकेट को लेकर तो बातें हुई ही साथ ही शाहिद अफरीदी पर भी बात हुई. इसी दौरान गौतम गंभीर ने कहा कि मैं नहीं चाहता कोई भी कोरोना वायरस की चपेट में आए. गौतम गंभीर ने साफ किया कि शाहिद अफरीदी के साथ उनके राजनीतिक मतभेद हैं. मगर वह चाहते हैं कि वह जल्‍द से जल्‍द ठीक हो जाएं.

यह भी पढ़ें ः T20 विश्‍व कप के लिए सचिन तेंदुलकर ने सुझाया प्‍लान, आप भी जानिए कैसे हो सकता है

इससे पहले शनिवार दोपहर उस वक्‍त हड़कंप मच गया, जब शाहिद अफरीदी ने ट्विट किया. ट्विट करते हुए शाहिद अफरीदी ने लिखा कि मैं गुरुवार से स्वस्थ्य महसूस नहीं कर रहा था, मेरे शरीर में बहुत दर्द हो रहा था. मैंने जांच कराई और दुर्भाग्य से मैं कोविड-19 पॉजिटिव हूं, जल्दी स्वस्थ होने की दुआओं की जरूरत है, इंशाअल्लाह.

यह भी पढ़ें ः सोशल मीडिया पर घिरे कोरोना पॉजिटिव शाहिद अफरीदी, दो पाकिस्‍तानी खिलाड़ियों की जा चुकी है जान

पाकिस्तान के लिए 1998 से 2018 के बीच खेलने वाले शाहिद अफरीदी ने 27 टेस्ट में 1716 रन और 48 विकेट लिए हैं. वहीं 398 वनडे मैचों में 8064 रन बनाए और 395 विकेट अपने नाम किए हैं. इसके अलावा 99 T20 मैचों में उन्‍होंने 1416 रन और 98 विकेट लिए हैं. वह हमेशा क्रिकेट से जुड़े रहे हैं और पिछली बार मैदान पर उन्हें मार्च में पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान देखा गया था. वह अपने चैरिटी काम में भी सक्रिय रहते हैं और अपने नाम पर बनी संस्था के प्रमुख हैं. कोरोना वायरस के फैलने के बाद वह अपने चैरिटी के काम की वजह से कई मौकों पर बाहर भी दिखाई दिए थे.