News Nation Logo
Banner

गंभीर और अकमल के बीच क्यों शुरू हुआ था झगड़ा, खुला राज

आज हम आपको भारत और पाकिस्तान के बीच हुए उस मैच की घटना के बारे में बताने वाले हैं, जिसमें टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर और पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल के बीच क्यों विवाद हो गया था.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 31 Jan 2022, 02:52:10 PM
Gautam Gambhir vs Kamaran Akmal

Gautam Gambhir vs Kamaran Akmal (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच जब भी मैच होता है तो दोनों टीमों में एक अलग जोश दिखाई देता है. इसके साथ ही दोनों टीमों के फैंस में अपनी-अपनी टीम को चीयर करने का अलग उत्साह रहता है. कई बार तो खिलाड़ी मैदान पर ही आपस में भि़ड़ते हुए दिखाई दे जाते हैं. आज हम आपको भारत और पाकिस्तान के बीच हुए उस मैच की घटना के बारे में बताने वाले हैं, जिसमें टीम इंडिया (Team India) के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) के बीच क्यों विवाद हो गया था. 

आपको बता दें कि साल 2010 के एशिया कप (Asia Cup) में दोनो खिलाड़ी आपस में भिड़े थे. इस विवाद के बारे में बताते हुए कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने कहा कि गंभीर के साथ 2010 के एशिया कप के दौरान माहौल थोड़ा गर्म हो गया था, लेकिन यह सब गलतफहमी थी. वह बहुत अच्छा दोस्त है. हमने साथ में कई 'ए' क्रिकेट खेला है. इसके साथ उन्होंने ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) के बारे में भी अपने संबंधों के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि ईशांत शर्मा के साथ उनका कोई विवाद नहीं है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: CSK ने अपने इस खिलाड़ी को दी जन्मदिन की बधाई, कही ये बात

कामरान अकमल (Kamran Akmal) के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने 157 वनडे मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 26.1 की औसत से 3236 रन निकले हैं. वनडे में कामरान अकमल ने 5 शतक और 10 अर्धशतक भी जड़ा है. वहीं टी20 की बात करें तो टी-20 में कामरान अकमल ने 58 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 21 की औसत से 987 रन निकले हैं. टी20 में कामरान अकमल ने 5 अर्धशतक जड़ा है.

First Published : 31 Jan 2022, 02:51:25 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.