News Nation Logo

गौतम गंभीर के बाद अब इरफान पठान ने भी पटाखे जलाने वालों को लताड़ा, ट्वीट कर कही ये बात

देश में कोविड-19 के मामलों में काफी तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. मंगलवार सुबह तक भारत में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 4200 के पार पहुंच चुकी है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 07 Apr 2020, 01:52:52 PM
gautam gambhir

गौतम गंभीर (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

नई दिल्ली:

देश इस वक्त कोरोना की मार झेल रहा है. रोजाना सैकड़ों की तादाद में सामने आ रहे नए मामलों ने सरकार की नींदें उड़ा रखी हैं. कोरोना के खिलाफ लड़ाई में देश को एकजुट करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते 5 अप्रैल की रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए घरों की सभी लाइटें बंद करके बालकनी और दरवाजे पर दीया, मोमबत्ती, टॉर्च और मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाने के लिए कहा था. लेकिन देश के अलग-अलग हिस्सों में कई लोगों ने जमकर पटाखे भी जलाए थे. पटाखे जलाने वाले लोगों की इस हरकत पर कई लोगों ने विरोध भी किया.

ये भी पढ़ें- IPL में खेलने के लिए विराट कोहली की चाटुकारिता करते हैं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, क्लार्क का सनसनीखेज खुलासा

गंभीर और इरफान ने लोगों को लताड़ा
टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और पूर्वी दिल्ली के बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने भी 5 अप्रैल की रात पटाखे जलाने वाले लोगों के प्रति गुस्सा जाहिर किया था. गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कहा था. "भारत, अंदर रहिए. हम अभी लड़ाई के बीच में हैं. यह पटाखे जलाने का मौका नहीं है." गौतम गंभीर के अलावा अब इरफान पठान ने भी पटाखे फोड़ने वाले लोगों की आलोचना की है. इरफान ने ट्वीट कर कहा, "यह काफी अच्छा था जब तक लोगों ने पटाखे नहीं जलाए थे."

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की वजह से बदल जाएगा क्रिकेट खेलने का तरीका और खिलाड़ियों की आदतें

सोशल मीडिया यूजर्स ने इरफान को किया ट्रोल
इरफान पठान के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. बताते चलें कि बीते रविवार को लोगों ने दीया, मोमबत्ती, टॉर्च और मोबाइल फोन की फ्लैश लाइट के साथ ही पटाखे भी फोड़े थे. इसके अलावा कई लोगों ने 5 अप्रैल को भी थाली बजाई थीं.

देश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 4200 के पार
बता दें कि देश में कोविड-19 के मामलों में काफी तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. मंगलवार सुबह तक भारत में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 4200 के पार पहुंच चुकी है, जबकि इस महामारी से 111 से भी ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. बताया जा रहा है कि आने वाले-2-3 हफ्ते भारत के लिए काफी अहम होने वाले हैं.

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 07 Apr 2020, 01:52:52 PM

वीडियो