logo-image

शीर्ष टीमों के खिलाफ खेलने से काफी मनोबल मिला : शर्मिला

शीर्ष टीमों के खिलाफ खेलने से काफी मनोबल मिला : शर्मिला

Updated on: 25 Aug 2021, 01:05 PM

नई दिल्ली:

भारतीय महिला हॉकी टीम की फॉरवर्ड खिलाड़ी शर्मिला देवी ने कहा है कि विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीमों के खिलाफ खेलने से टीम की खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा है।

शर्मिला टोक्यो ओलंपिक में सेमीफाइनल में पहुंच इतिहास रचने वाली भारतीय महिला हॉकी टीम का हिस्सा थीं। शर्मिला ने पूल स्टेज के मैच में ग्रेट ब्रिटेन के खिलाफ गोल भी किया था।

ओलंपिक में अपने शानदार प्रयास की बदौलत उन्हें एफआईएच महिला राइजिंग स्टार ऑफ द ईयर 2019-20 अवॉर्ड के लिए नामित किया गया है।

शर्मिला ने कहा, हम लोग पदक जीतने के बेहद करीब थे लेकिन ऐसा नहीं कर सके। यह हमारे लिए दिल तोड़ने वाला था। हालांकि, आने वाले दिनों में हम टूर्नामेंट से सीखने के बारे में ध्यान केंद्रित करेंगे। विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीमों के खिलाफ खेलने से हमें काफी आत्मविश्वास मिला है।

एएफआईएच अवॉर्ड के लिए नामित होने को लेकर उन्होंने कहा, महिला राइजिंग स्टार ऑफ द ईयर 2019-20 के लिए नामित होना सम्मान की बात है। जब आपके प्रयास और प्रदर्शन को सम्मानित किया जाता है तो यह काफी सुखद होता है।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.