logo-image

गायकवाड़ ने पिछले दो साल में अपने खेल में काफी बदलाव किया : डेल स्टेन

गायकवाड़ ने पिछले दो साल में अपने खेल में काफी बदलाव किया : डेल स्टेन

Updated on: 17 Jun 2022, 12:25 PM

मुंबई:

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन का मानना है कि भारतीय क्रिकेटर रुतुराज गायकवाड़ ने पिछले दो साल में अपने क्रिकेट के खेल में काफी बदलाव किया है। गायकवाड़ आईपीएल सीजन 2021 के टॉप स्कोरर थे।

जबकि गायकवाड़ की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही पांच मैचों की टी20 सीरीज में अच्छी शुरूआत नहीं रही, हालांकि, उन्होंने विशाखापत्तनम में तीसरे मैच में अर्धशतक लगाकर टीम में अहम योगदान दिया और ईशान किशन के साथ मिलकर मैच जीतने वाली पारी खेली जिससे मेजबान टीम को सीरीज में बढ़त बनाने में मदद मिली।

सीरीज का चौथा मैच राजकोट में शुक्रवार को खेला जाएगा जिसमें दक्षिण अफ्रीका 2-1 से आगे है।

स्टेन ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के टी20 टाइम आउट शो में कहा कि गायकवाड़ को गति या स्पिन को लेकर कोई दिक्कत नहीं है और वह ऐसे बल्लेबाज हैं जो खेल को अच्छी तरह से पढ़ने की क्षमता रखते हैं।

गायकवाड़ आईपीएल 2021 में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। उस दौरान सीएसके ने आईपीएल ट्रॉफी जीती थी और आईपीएल 2022 में उनके खराब फॉर्म ने चेन्नई फ्रेंचाइजी को इस सीजन में नौवें स्थान पर रखने में बहुत योगदान दिया।

स्टेन ने कहा कि गायकवाड़ की विशाखापत्तनम में 35 गेंदों में 57 रन की पारी से टीम को जीतने में मदद मिली।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.