logo-image

Gabbar is Back VIDEO : गब्बर को सिर्फ छोटा गब्बर ही मार सकता है

भारतीय टीम के सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) उर्फ गब्‍बर अब अपनी चोट से पूरी तरह से उबर गए हैं. श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज और आस्‍ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वन डे सीरीज के लिए एक बार फिर टीम इंडिया में शिखर धवन की वापसी हो रही है.

Updated on: 25 Dec 2019, 08:24 AM

New Delhi:

भारतीय टीम के सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) उर्फ गब्‍बर अब अपनी चोट से पूरी तरह से उबर गए हैं. श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज (India vs Sri Lanka T20 Series) और आस्‍ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वन डे सीरीज (India vs Australia ODI Series) के लिए एक बार फिर टीम इंडिया में शिखर धवन की वापसी (Shikhar Dhawan return) हो रही है. हालांकि उससे पहले रणजी ट्रॉफी के मैच में उनकी परीक्षा होगी. उसके बाद पांच जनवरी को वे श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज में अंतरराष्‍ट्रीय मैचों में वापसी करते हुए दिखाई देंगे. लेकिन उससे पहले शिखर धवन अपने परिवार के साथ खूब मस्‍ती कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें ः पाकिस्‍तान को बड़ा झटका, ‘चकिंग’ का दोषी, यह खिलाड़ी घरेलू स्पर्धाओं में गेंदबाजी से प्रतिबंधित

चोट के बाद दिल्ली की रणजी टीम में लौटे भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ मौज-मस्ती हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. शिखर धवन की श्रीलंका और आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 और वनडे सीरीज के लिए सोमवार को ही भारतीय टीम में वापसी हुई हैं. शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शिखर धवन अपने बेटे जोरावर के साथ जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरे मुख्य कोच मुझे खेलने के लिए प्रेरित करते हुए. गब्बर को सिर्फ छोटा गब्बर ही मार सकता है. उन्होंने आगे लिखा, जोरावर और मेरी पत्नी आयशा मुझसे मिलने आए. अपने परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताकर मैं बहुत खुश हूं.

यह भी पढ़ें ः आज से शिखर धवन और इशांत शर्मा के फार्म पर रहेंगी नजरें

शिखर धवन और तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा की भी रणजी ट्रॉफी के लिए दिल्ली की टीम में वापसी हुई है. दिल्ली को अपना अगला मैच 25 से 28 दिसंबर तक अरुण जेटली स्टेडियम में खेलना है. शिखर धवन को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में घुटने में चोट लग गई थी और इसी कारण वह वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई वनडे व टी-20 सीरीज से बाहर हो गए थे. मैच से पहले शिखर धवन ने एक इंटरव्‍यू भी दिया और कहा, मैं एक इंटरनेशनल खिलाड़ी की तरह नहीं सोचता. मैं यहां सहज महसूस करता हूं और मैं इस बात को सुनिश्चित करना चाहता हूं कि हम एक टीम के तौर पर काम करें और मैं अपना अनुभव व जानकारी टीम से बांटूं ताकि वह निखर सके. आप मेरा स्वभाव जानते हैं. अगर मेरी जानकारी युवा खिलाड़ियों के लिए फायदेमंद हो सकती है तो क्यों नहीं. धवन से जब पूछा गया कि उन्हें आमतौर पर सीमित ओवरों के बल्लेबाज के तौर पर देखा जाता है, इससे क्या उन्हें परेशानी नहीं होती? उन्होंने कहा कि आलोचक अपना काम कर रहे हैं उन्हें करने दीजिए.