logo-image

आईएसएल : एससी ईस्ट बंगाल के कोच बोले, टीम में अच्छे खिलाड़ियों की कमी

आईएसएल : एससी ईस्ट बंगाल के कोच बोले, टीम में अच्छे खिलाड़ियों की कमी

Updated on: 01 Dec 2021, 06:35 PM

वास्को (गोवा):

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीन मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद एससी ईस्ट बंगाल के कोच मैनुअल डियाज ने निराशा जताते हुए कहा कि उनकी टीम में इस तरह के मैच खेलने के लिए अच्छे खिलाड़ियों की कमी है।

कोलकाता के दिग्गजों ने एक और मैच में खराब प्रदर्शन किया, क्योंकि टीम को ओडिशा एफसी से 4-6 से हार का सामना करना पड़ा, जिससे टूर्नामेंट में टीम की परेशानी बढ़ गई।

उन्होंने जमशेदपुर एफसी के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ के साथ अपने अभियान की शुरुआत की थी और पिछले सीजन के उपविजेता एटीके मोहन बागान से 3-0 से हार गए थे।

डियाज ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, फिलहाल, हमारे पास इस तरह के मैच खेलने के लिए अच्छे खिलाड़ियों की कमी है, जिसके कारण अंक तालिका में नीचे जा रहे हैं। हमारा काम टीम को बेहतर बनाना है।

ओडिशा एफसी के खिलाफ हार के बारे में बताते हुए डियाज ने कहा कि पहले 30 मिनट अच्छा खेलने के बाद, हमने मैच को हाथ से जाने दिया।

डियाज ने कहा, इंडियन सुपर लीग के तीन मैचों में यह हमारा सबसे खराब प्रदर्शन रहा, क्योंकि हमने आखिरी के बारह मिनट में अपना ध्यान खो दिया और इस दौरान विरोधी टीम ने सेट पीस में गोल दागकर मैच को अपने नाम कर लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.