logo-image

टीम में बार-बार बदलाव करना सही नहीं : टिम साउदी

टीम में बार-बार बदलाव करना सही नहीं : टिम साउदी

Updated on: 01 May 2022, 02:25 PM

मुंबई:

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने स्पष्ट रूप से कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) जैसे टूर्नामेंट में टीम का बार-बार बदलाव करना सही नहीं है, लेकिन कई बार यह एक आवश्यकता बन जाती है, जब टीम जीत नहीं रही होती है।

दो बार के आईपीएल चैंपियन 2022 सीजन की धमाकेदार शुरुआत करने के बाद, लगातार पांच मैच हारी है और सिर्फ छह अंकों के साथ अंक तालिका में नंबर 8 पर हैं। वे सिर्फ मुंबई इंडियंस (10वें) और चेन्नई सुपर किंग्स (9वें) से ऊपर हैं।

टीम ने कई शुरुआती संयोजनों की कोशिश की है, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली, जिससे वह तालिका में नीचे गिरते जा रहे हैं। हालांकि, साउदी ने सोमवार को वानखेड़े में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक और महत्वपूर्ण मैच से पहले कहा कि उनकी टीम का लक्ष्य आगामी मैचों में जीत दर्ज कर आगे बढ़ना है।

वे 28 अप्रैल को उसी स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एक कम स्कोर वाला मैच हार गए थे, जिसमें टीम आठवें ओवर में 35/4 पर लड़खड़ा गई, जिसके बाद नीतीश राणा के अर्धशतक से 146/9 पर पहुंच सकी।

साउदी ने कहा, हमने कुछ शुरुआती संयोजनों की कोशिश की है और आईपीएल में कोई भी खराब खिलाड़ी नहीं हैं, वे सभी अच्छे खिलाड़ी हैं। जिन लोगों ने ओपनिंग की है, उनके पास भी हुनर है। इसलिए, यह सिर्फ आउट ऑफ फॉर्म की बात है। वरना टीम चुनौती के लिए तैयार है।

उन्होंने कहा, टीम में बार-बार बदलाव करना सही नहीं प्रकृति है, लेकिन ऐसा तब होता है जब आप बहुत सारे मैच नहीं जीत रहे होते हैं।

साउथी ने कहा कि गेंदबाज भी अच्छा काम कर रहे थे, लेकिन किस्मत उनका साथ नहीं दे रही थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.