logo-image

फॉक्स स्पोटर्स ऑस्ट्रेलिया ने 2024 तक खरीदे सीएसए के मीडिया अधिकार

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने सोमवार को फॉक्स स्पोटर्स  ऑस्ट्रेलिया के साथ नए प्रसारण साझेदारी की घोषणा की है. यह करार 2023-24 सीजन तक का होगा.

Updated on: 07 Dec 2020, 06:20 PM

जोहान्सबर्ग :


क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने सोमवार को फॉक्स स्पोटर्स  ऑस्ट्रेलिया के साथ नए प्रसारण साझेदारी की घोषणा की है. यह करार 2023-24 सीजन तक का होगा. इस करार के तहत फॉक्स स्पोटर्स आस्ट्रेलिया चार साल तक दक्षिण अफ्रीका की पुरुष और महिला क्रिकेट टीम के सभी अंतर्राष्ट्रीय मैच दिखाएगा. इस करार की शुरुआत पिछले सप्ताह इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका की सीरीज से हुई.

ये भी पढ़ें: टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया में ही रुक सकते हैं हार्दिक पंड्या, जानिए क्यों 

सीएसए के कार्यवाहक मुख्य कार्यकारी अधिकारी कुगांड्री गावेंडेर ने एक बयान में कहा dIY यह प्रसारण करार एक मुश्किल चुनौती में किया गया है, जहां कोविड-19 ने वैश्विक स्तर पर वित्तीय परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. सीएसए इसलिए फॉक्स स्पोर्टस के साथ करार कर अपनी क्रिकेट का विस्तार कर काफी खुश हैं. यह दक्षिण अफ्रीका के अंतर्राष्ट्रीय एक्सपोजर को भी बढ़ाएगा. आस्ट्रेलियाई टीम इस सीजन के अंत में दक्षिण अफ्रीका का दौरा करेगी और वह फरवरी-2021 में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए यहां पहुंचेगी. यह सीरीज मार्च के अंत तक चलेगी.