logo-image

भारत के चार और क्रिकेटर कोविड पॉजिटिव, संकट में टूर्नामेंट

देश और दुनिया में कोरोना वायरस एक बार फिर पैर पसारता हुआ नजर आ रहा है. पिछले कुछ समय में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्‍या में काफी हद तक इजाफा हुआ है. वहीं अब खेल प्रतियोगिताएं भी शुरू हो रही हैं.

Updated on: 21 Nov 2020, 01:21 PM

कोलकाता:

देश और दुनिया में कोरोना वायरस एक बार फिर पैर पसारता हुआ नजर आ रहा है. पिछले कुछ समय में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्‍या में काफी हद तक इजाफा हुआ है. वहीं अब खेल प्रतियोगिताएं भी शुरू हो रही हैं, लेकिन इसी बीच कुछ खिलाड़ी भी कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं. इससे मुश्‍किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. अब पता चला है कि बंगाल के चार और क्रिकेटर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. कुल 142 खिलाड़ियों का टेस्ट कराया गया था जिसमें से चार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने इस बात की जानकारी दी. कुछ दिन पहले बंगाल क्रिकेट टीम के कप्तान अभिमन्यू ईश्वरन भी कोविड से संक्रमित पाए गए थे.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : कब होगा मेगा ऑक्‍शन, जानिए क्‍या है अपडेट 

इसने 24 नवंबर से शुरू होने वाले सीएबी के बंगाल टी-20 चैलेंज टूर्नामेंट को संकट में डाल दिया है. सीएबी के संयुक्त सचिव देबाब्रता दास ने एक बयान में कहा कि होटल में चैक इन करने से पहले कुल 142 लोगों का टेस्ट किया गया जिसमें से चार का टेस्ट पॉजिटिव आया. जो चार क्रिकेटर पॉजिटिव आए हैं उनमें अभिषेक रमन (ईस्ट बंगाल), रिटिक चटर्जी (मोहन बागान), दीप चटर्जी (कस्टमस) और पार्थ प्रतिम सेन (एंटी-करप्शन) के नाम शामिल हैं. दास ने बताया कि खिलाड़ी को सीएबी की मेडिकल टीम के हवाले कर दिया गया है. इससे पहले, 18 नवंबर को ईश्वरन का टेस्ट पॉजिटिव आया था.