logo-image

नेशनल टी20 कप में बलोचिस्तान टीम के चार खिलाड़ी कोविड-19 के चपेट में

नेशनल टी20 कप में बलोचिस्तान टीम के चार खिलाड़ी कोविड-19 के चपेट में

Updated on: 06 Oct 2021, 08:45 PM

लाहौर:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बुधवार को कहा कि चल रहे नेशनल टी20 कप में बलोचिस्तान टीम के चार खिलाड़ी कोविड-19 के चपेट में आ गए हैं। ये चार खिलाड़ी कौन हैं उनका नाम सामने नहीं लाया गया है पर चारो खिलाड़ियों को दस दिनों के लिए क्वारंटीन में रखा गया है।

पीसीबी ने एक प्रेस रीलीज में कहा, बाकी सारे खिलाड़ियों का टेस्ट निगेटिव आया है और वह टूर्नामेंट में खेलते रहेंगे। मंगलवार को सभी खिलाड़ी और उनके परिवार का टेस्ट करवाया गया, जिसमें सभी निगेटिव पाए गए।

पीसीबी ने कहा बलोचिस्तान कैंप में कोरोना का मतलब है उनका छह अक्टूबर के मैच को अब नौ अक्टूबर को खेला जाएगा।

रीलीज में आगे कहा, सात अक्टूबर को जो मैच है वह अपने समय पर होगा उसमें कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। बलोचिस्तान अपने खिलाड़ियों की भरपाई क्रिकेट संघ चैंपियनशिप के तीन दिवसीय टूर्नामेंट से करेगा। खिलाड़ियों का ट्रांसफर एक बबल से दूसरे बबल में किया जाएगा और रिप्लेसमेंट के तौर पर आए खिलाड़ियों को कोविड-19 के प्रोटोकॉल के तहत सीटी-पीसीआर टेस्ट से गुजरना होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.