logo-image

फॉर्मूला 2: जेहान दारुवाला की नजरें सिल्वरस्टोन में खिताबी रेस पर

फॉर्मूला 2: जेहान दारुवाला की नजरें सिल्वरस्टोन में खिताबी रेस पर

Updated on: 30 Jun 2022, 05:25 PM

सिल्वरस्टोन:

भारतीय रेसर जेहान दारुवाला की नजरें इस सप्ताह के अंत में फॉर्मूला 2 की खिताबी रेस पर होंगी, क्योंकि वह ऐतिहासिक सिल्वरस्टोन में श्रृंखला की सातवीं रेस के लिए तैयार हैं।

रेड बुल समर्थित ड्राइवर बाकू में पिछली बार छह राउंड से अपना पांचवां पोडियम लेने के बाद अपने घाटे को दूसरे स्थान पर लाते हुए प्रतिद्वंद्वी थियो पोचैर्रे से केवल 10 अंक से पीछे रह गए थे।

अब, उसी ब्रिटिश ग्रांड प्रिक्स स्थल पर मैकलारेन के साथ एक सफल पहली फॉर्मूला वन टेस्ट से 23 वर्षीय रेसर अपने फॉर्मूला 2 खिताब पर फिर से ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

2019 में फॉर्मूला 3 में रेसिंग करते हुए सिल्वरस्टोन में पोडियम हासिल करने वाले जेहान ने कहा, सिल्वरस्टोन कैलेंडर पर सबसे प्रतिष्ठित स्थानों में से एक है। मैंने पिछले हफ्ते ही इस ट्रैक पर रेस की थी, जब मैंने पिछले साल की मैकलारेन फॉर्मूला वन कार का परीक्षण किया था। लेकिन जब यह एक सपना सच हो गया था, तो मेरा पूरा ध्यान इस सप्ताह के अंत में फॉमूर्ला 2 पर वापस आ गया है।

इटालियन टीम प्रेमा के लिए रेस लगाने वाले जेहान वर्तमान में फॉर्मूला 2 तालिका में तीसरे स्थान पर हैं। इस सीजन में उनके पांच पोडियम में से चार दूसरे स्थान पर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.