News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

दुनिया के इस महान बल्लेबाज को पड़ा दिल का दौरा, ICU में कराए गए भर्ती

वीक्स के नाम लगातार पांच टेस्ट पारियों में शतक जमाने का रिकार्ड जो उन्होंने 1949 में बनाया था. ऐसा करने वाले वह इकलौते बल्लेबाज हैं.

IANS | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 28 Jun 2019, 07:04:53 AM
सांकेतिक तस्वीर

ब्रिजटाउन (बारबाडो:

वेस्टइंडीज के महान क्रिकेट खिलाड़ी सर एवर्टन वीक्स को गुरुवार को दिल का दौरा पड़ा. बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, 94 साल के वीक्स को यहां के क्वीन एलिजाबेथ अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. उनकी तबीयत हालांकि ज्यादा खराब नहीं हैं और वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे. वीक्स ने वेस्टइंडीजज के लिए 48 टेस्ट मैचों में 4,455 रन बनाए हैं.

ये भी पढ़ें- World Cup: सेमीफाइनल में रेस में बने रहने के लिए कल द. अफ्रीका से भिड़ेगा श्रीलंका

वीक्स के नाम लगातार पांच टेस्ट पारियों में शतक जमाने का रिकार्ड जो उन्होंने 1949 में बनाया था. ऐसा करने वाले वह इकलौते बल्लेबाज हैं. वीक्स वेस्टइंडीज के मशहूर तीन डब्ल्यू में से एक थे. उनके साथ दो अन्य सर फ्रैंक वारेल और सर क्लाइड वालकोट थे. वीक्स ने 1957-58 में पाकिस्तान के खिलाफ चोट के कारण खेल को अलविदा कह दिया था.

ये भी पढ़ें- World Cup: थर्ड अंपायर ने चटकाया रोहित शर्मा का विकेट, DRS पर उठे सवाल

बता दें कि मंगलवार को वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा को छाती में दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी. जिसके बाद वे एक बार फिर से स्टार स्पोर्ट्स के लिए क्रिकेट विश्व कप में विश्लेषक के तौर पर काम करने लगे हैं.

First Published : 28 Jun 2019, 07:04:53 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.