logo-image

पूर्व वाटफोर्ड और वालेंसिया बॉस ग्रेसिया लीड्स का संभालेंगे पदभार

पूर्व वाटफोर्ड और वालेंसिया बॉस ग्रेसिया लीड्स का संभालेंगे पदभार

Updated on: 22 Feb 2023, 03:30 PM

लंदन:

क्लब की वेबसाइट के अनुसार, वाटफोर्ड और वालेंसिया के पूर्व कोच जेवी ग्रेसिया को लीड्स यूनाइटेड के नए कोच के रूप में नामित किया गया है।

52 वर्षीय स्पैनियार्ड ने मंगलवार सुबह लीड्स के लिए उड़ान भरी और मौजूदा सत्र के अंत तक एक समझौते पर सहमत हो गए।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि ग्रेसिया जेसी मार्श की जगह लेंगे, जिन्हें 6 फरवरी को लीड्स द्वारा बर्खास्त कर दिया गया था। माइकल स्कुबाला को अस्थायी प्रभार के रूप में रखा गया था।

पिछले हफ्ते ही क्लब ने कहा था कि मैनचेस्टर यूनाइटेड से 2-2 से ड्रा खेलने और अच्छा प्रदर्शन करने के बाद तीनों पहले टीम मामलों को देखना जारी रखेंगे। हालांकि, पिछले सप्ताहांत एवर्टन की हार से लगता है कि योजना में बदलाव आया है।

ग्रेसिया की आखिरी नौकरी कतर में अल सद्द के साथ एक सफल कार्यकाल था और इससे पहले उन्होंने वालेंसिया में काम किया था। ला लीगा में 14वें स्थान पर टीम के आने के बाद अपने पद से हाथ धो बैठे थे।

उन्होंने पहले इंग्लैंड में वाटफोर्ड के साथ काम किया है, जिससे वे प्रीमियर लीग के अस्तित्व और एफए कप के फाइनल में पहुंचे थे। लेकिन अगले सत्र में सिर्फ चार मैचों के बाद उन्हें बर्खास्त कर दिया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.