News Nation Logo
Banner

टीम इंडिया से बाहर चल रहे महेंद्र सिंह धोनी अब कर रहे हैं ये काम, वायरल हुई तस्वीर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी रांची में झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन कॉम्पलेक्स में टेनिस टूर्नामेंट में हिस्सा लेते हुए देखे गए थे.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 11 Nov 2019, 02:27:16 PM
महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी (Photo Credit: https://twitter.com/Pooja_vm)

नई दिल्ली:

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. विश्व कप के बाद वे भारतीय सेना के साथ कश्मीर में ट्रेनिंग पर थे. विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत को मिली हार के बाद से महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर काफी चर्चाएं चल रही हैं. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं धोनी कभी-भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं. हालांकि धोनी के भविष्य को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से लेकर विराट कोहली भी साफ कर चुके हैं धोनी अपनी मर्जी से ही क्रिकेट से संन्यास लेंगे.

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: सीरीज गंवाने के बाद बांग्लादेश के कप्तान महमुदुल्लाह ने बताई हार की वजह

टीम से बाहर रहकर महेंद्र सिंह धोनी अपने परिवार के साथ पूरा समय बिता रहे हैं. इसके अलावा वे कई अन्य काम करते हुए भी दिखाई दिए. अभी हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी की टेनिस खेलते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी रांची में झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन कॉम्पलेक्स में टेनिस टूर्नामेंट में हिस्सा लेते हुए देखे गए थे. वायरल फोटो में धोनी ब्लैक टी-शर्ट और नेवी ब्लू लोअर पहने टेनिस खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी धोनी की इस तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, "किंग आपकी सेवा में."

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: बांग्लादेश को धूल चटाने के बाद दीपक चाहर ने बताया अपनी सफलता का राज

इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वे अपनी बेटी जीवा के साथ हरे रंग की अपनी कार जोंगा की धुलाई करते हुए दिखाई दिए थे. बताते चलें कि निसान कंपनी की जोंगा को भारतीय सेना में इस्तेमाल किया जाता था. भारतीय सेना में इस्तेमाल के दौरान कॉम्पैक्ट एसयूवी कैटेगरी में आने वाली जोंगा का उत्पादन भारत में होता था. फिलहाल ये गाड़ी कंपनी द्वारा डिस्कंटीन्यू कर दी गई है.

First Published : 11 Nov 2019, 02:27:16 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×