News Nation Logo
Banner

जल्द टीम इंडिया की नीली जर्सी पहने मैदान में उतर सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

आज उन्हें नेट्स में प्रेक्टिस करते हुए देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि वे जल्द की क्रिकेट के मैदान पर टीम इंडिया की नीली जर्सी में दिखाई दे सकते हैं.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 15 Nov 2019, 07:22:36 PM
महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी (Photo Credit: getty images)

नई दिल्ली:

दुनियाभर में मौजूद महेंद्र सिंह धोनी के करोड़ों फैंस के लिए एक खुशखबरी है. जी हां, माही लंबे ब्रेक के बाद अब जल्द ही टीम में वापसी कर सकते हैं. बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शुक्रवार को रांची के जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में अभ्यास करते हुए दिखाई दिए. स्टेडियम के नेट्स में अभ्यास कर रहे धोनी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी टीम से बाहर चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय के बाहर बीजेपी का प्रदर्शन, पुलिस ने कई प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया

हालांकि, आज उन्हें नेट्स में प्रेक्टिस करते हुए देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि वे जल्द की क्रिकेट के मैदान पर टीम इंडिया की नीली जर्सी में दिखाई दे सकते हैं. धोनी के बाद चयनकर्ताओं ने 2020 में होने वाले टी-20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए युवा विकेटकीपर/बल्लेबाज ऋषभ पंत को मौका दिया है. मुख्य चयनकर्ता एम.एस.के प्रसाद ने पहले ही साफ कर दिया है कि अगले साल होने वाले विश्व कप को ध्यान में रखते हुए वे पंत और संजू सैमशन जैसे युवा विकेटकीपर-बल्लेबाजों को मौका देंगे.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में अपराध दर में दर्ज की गई 12.73 फीसदी की कटौती, 1505 मामले कम हुए

धोनी ने भी अभी तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी वापसी के मुद्दे पर कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन यहां नेट्स में अभ्यास करते हुए उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इसके साथ ही उन्होंने अपने संन्यास को लेकर भी कोई खुलासा नहीं किया है. विश्व कप में भारत की हार के बाद से धोनी के संन्यास को लेकर कई तरह के अटकलें लगाई जा रही थीं. इस पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, टीम के कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली साफ कर चुके हैं कि संन्यास लेने का फैसला धोनी खुद करेंगे, उनके ऊपर इसके लिए किसी तरह का कोई दबाव नहीं है.

First Published : 15 Nov 2019, 07:22:36 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो