logo-image

बॉलीवुड में होगी महेंद्र सिंह धोनी की एंट्री, संजय दत्त और सुनील शेट्टी के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर

फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी को कैमियो की भूमिका में देखा जा सकता है. फिल्म Doghouse की पूरी कहानी 3 कुत्तों से जुड़ी हुई है.

Updated on: 28 Sep 2019, 06:14 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया को दो विश्व कप जिताने वाले कप्तान महेंद्र सिंह जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री मार सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के साथ फिल्मी दुनिया में अपना डेब्यू कर सकते हैं. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फिल्म डायरेक्टर समीर कॉर्निक अपनी फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी को बतौर अभिनेता काम करने का बड़ा मौका देने वाले हैं. समीर कॉर्निक की आने वाली इस फिल्म का नाम 'Doghouse' बताया जा रहा है, जिसमें संजय दत्त और महेंद्र सिंह धोनी के अलावा इमरान हाशमी और सुनील शेट्टी भी होंगे.

ये भी पढ़ें- PKL 7: बेंगलुरू बुल्स ने रोमांचक मुकाबले में यू मुम्बा को 35-33 से हराया

फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी को कैमियो की भूमिका में देखा जा सकता है. फिल्म Doghouse की पूरी कहानी 3 कुत्तों से जुड़ी हुई है. Doghouse को डायरेक्ट करने वाले समीर कॉर्निक इससे पहले 6 फिल्मों में भी काम कर चुके हैं जिनमें 'यमला पगला दीवाना' और 'चार दिन की चांदनी' जैसी फिल्में भी शामिल हैं. हालांकि महेंद्र सिंह धोनी ने इस फिल्म को लेकर अभी किसी भी प्रकार की कोई जानकारी नहीं दी है.

ये भी पढ़ें- बीसीसीआई से तंग आकर युवराज सिंह ने क्रिकेट को कहा था अलविदा? ऐसे बयां किया अपना दर्द

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के बाद से महेंद्र सिंह धोनी ने अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है. वे काफी समय से क्रिकेट से दूर हैं. भारत के वेस्टइंडीज दौरे से माही ने अपना नाम वापस ले लिया था. इस दौरान वे भारतीय सेना के साथ कश्मीर में देश के लिए ड्यूटी कर रहे थे. इसके बाद उन्हें दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे पर चयनकर्ताओं ने उन्हें टीम में शामिल ही नहीं किया था. इन सभी के अलावा महेंद्र सिंह धोनी अपने संन्यास को लेकर भी काफी चर्चाओं में चल रहे हैं.