logo-image

मिकी आर्थर को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच पद पर नहीं देखना चाहता ये दिग्गज, कही ये बड़ी बात

कादिर ने कहा कि वह पूर्व कप्तान वसीम अकरम के उस विचार से इत्तेफाक नहीं रखते कि आर्थर को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा नया अनुबंध दिया जाना चाहिए.

Updated on: 28 Jul 2019, 03:33 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के महान स्पिन गेंदबाज अब्दुल कादिर चाहते हैं कि दक्षिण अफ्रीका के मिकी आर्थर को अब पाकिस्तान के मुख्य कोच पद से हटा देना चाहिए. उनका कहना है कि राष्ट्रीय टीम को आगे ले जाने के लिये अन्य दिग्गजों को भी मौका दिया जाना चाहिए. कादिर ने कहा कि वह पूर्व कप्तान वसीम अकरम के उस विचार से इत्तेफाक नहीं रखते कि आर्थर को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा नया अनुबंध दिया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें- आखिर अपनी ही प्रतिभा पर क्यों शक करने लगता है खिलाड़ी, श्रेयस अय्यर ने बताई सौ-टके की बात

कादिर ने एक साक्षात्कार में कहा, ''मैं जानता हूं कि वसीम अकरम ने बोर्ड (पीसीबी) को कहा कि उन्हें आर्थर को एक और मौका देना चाहिए लेकिन मुझे लगता है कि यह बाकी लोगों के साथ अन्याय होगा. दूसरे लोगों को भी राष्ट्रीय टीम को आगे ले जाने का मौका दिया जाना चाहिए.'' अकरम पीसीबी के क्रिकेट समिति के सदस्यों में एक हैं जो दो अगस्त को बैठक में राष्ट्रीय टीम के पिछले तीन वर्षों के प्रदर्शन की समीक्षा करेगी.

ये भी पढ़ें- इमाम-उल-हक पर लगे लड़कियों के साथ धोखाधड़ी के आरोपों की जांच शुरू, पीसीबी ने दिया ये बयान

पीसीबी की यही क्रिकेट समिति टीम के भविष्य के लिये सिफारिशें तैयार करेगी. कादिर ने कहा, ''मेरी राय में मिकी आर्थर ने पाकिस्तान टीम में कुछ भी योगदान नहीं दिया है. बल्कि उन्होंने सोहेल खान, कामरान अकमल, उमर अकमल, अहमद शहजाद, इमरान खान सहित कुछ खिलाड़ियों के प्रति पक्षपात करके नुकसान पहुंचाया है जो अपने अनुभव से पाकिस्तान के लिये काफी कुछ कर सकते थे.''