logo-image

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने राम नवमी पर दी शुभकामनाएं, शेयर की भगवान श्रीराम की तस्वीर

दानिश कनेरिया ने 20 मार्च को ट्वीट कर भगवान श्री राम से कोरोना वायरस से सभी लोगों को सुरक्षित रखने की प्रार्थना की थी.

Updated on: 02 Apr 2020, 02:39 PM

नई दिल्ली:

गुरूवार को पूरा हिंदुस्तान और दुनियाभर के अलग-अलग हिस्से में रह रहे हिंदू धर्म के लोगों ने घर में रहकर श्रीराम नवमी के पावन मौके पर भगवान राम की पूजा-आराधना की. इस खास मौके पर पाकिस्तान के पूर्व स्पिन गेंदबाज दानिश कनेरिया ने सभी लोगों को राम नवमी की शुभकामनाएं दीं. इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना वायरस के खौफ में जी रही है. भारत और पाकिस्तान भी इस महामारी की चपेट में हैं. ऐसे में दानिश ने भगवान राम से सभी लोगों के लिए खुशियां और समृद्धि की कामना भी की.

ये भी पढ़ें- केएल राहुल की 132 तस्वीरों में से खोजनी थी विराट कोहली की तस्वीर, ICC के टास्क पर फंस गए फैंस

पहले भी भगवान से कर चुके हैं सुरक्षा की प्रार्थना
इससे पहले दानिश कनेरिया ने 20 मार्च को ट्वीट कर भगवान श्री राम से कोरोना वायरस से सभी लोगों को सुरक्षित रखने की प्रार्थना की थी. इसके बाद कनेरिया ने 22 मार्च को एक बार फिर कोरोना वायरस से दुनिया की सुरक्षा के लिए ट्वीट किया था. उन्होंने उस दिन माता रानी से लोगों की सुरक्षा की गुहार लगाई थी. कोरोना वायरस से बचने के लिए कई देशों ने लॉकडाउन घोषित कर दिया है. पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान भी इस समय कोरोना वायरस से जूझ रहा है.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया के खिलाड़ियों का वेतन काटने को लेकर चर्चा नहीं: अरुण धूमल

पाकिस्तान में गरीब हिंदुओं और सिखों के भूखे मरने की नौबत
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी लॉकडाउन के आदेश दे रखे हैं. लॉकडाउन की वजह से पाकिस्तान के हिंदुओं और सिखों की हालत काफी खराब हो गई है. पाकिस्तान की सरकार देश के मुसलमानों को तो खाना मुहैया करा रही है लेकिन इन्होंने हिंदुओं और सिखों को भूखा मरने के लिए छोड़ दिया है. दानिश कनेरिया भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम में हिंदू खिलाड़ी होने का खामियाजा भुगत चुके हैं. हिंदू होने के नाते पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी कनेरिया के साथ धार्मिक आधार पर भेदभाव करते थे.