logo-image

पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान वसीम अकरम और बाबर आजम अब करेंगे ये नया काम

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने शीर्ष खिलाड़ियों से सीखने और इस लॉकडाउन में एकाग्र बने रहने के लिए महिला टीम के लिए पूर्व कप्तान वसीम अकरम और देश के मौजूदा सबसे अच्छे बल्लेबाज बाबर आजम के साथ ऑनलाइन सत्र आयोजित किया है.

Updated on: 04 May 2020, 01:46 PM

Lahore:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने शीर्ष खिलाड़ियों से सीखने और इस लॉकडाउन में एकाग्र बने रहने के लिए महिला टीम के लिए पूर्व कप्तान वसीम अकरम और देश के मौजूदा सबसे अच्छे बल्लेबाज बाबर आजम के साथ ऑनलाइन सत्र आयोजित किया है. इस सत्र में वीडियोकॉन्फ्रेंस के जरिए 35 महिला क्रिकेटर जुड़ेंगी जिसमें मौजूदा अंतर्राष्ट्रीय और उभरती हुई खिलाड़ी शामिल होंगी. सत्र में बताया जाएगा कि अलग-अलग स्थितियों में कैसे मैच को लेकर रणनीति बनानी चाहिए और किस मानसिकता के साथ जाना चाहिए. 

यह भी पढ़ें ः VIDEO : मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने कांटा लगा पर किया जोरदार डांस तो क्‍या आए कमेंट

पाकिस्तान के लिए टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले अकरम सोमवार को इस सत्र में हिस्सा लेंगे और अपना अनुभव साझा करेंगे. वसीम अकरम ने इसी तरह का सत्र पाकिस्तान की पुरुष टीम के साथ भी किया था. बाबर आजम के साथ जो सत्र आयोजित होगा उसमें महिला बल्लेबाज हिस्सा लेंगी. आजम मौजूदा दौर में पाकिस्तान के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज माने जाते हैं. वह टी-20 रैंकिंग में तीसरे स्थान पर हैं तो वहीं टेस्ट में वह पांचवें स्थान पर हैं.