News Nation Logo
Breaking
Banner

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे, कप्तान को बताया क्लीन हिटर

जावेद मियांदाद ने कहा कि विराट कोहली क्लीन हिटर हैं. विराट के शॉट्स देखिए. मियांदाद ने कहा कि विराट को बल्लेबाजी करते देख अच्छा लगता है. उनके पास क्लास है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 21 Mar 2020, 04:05:18 PM
virat kohli

विराट कोहली (Photo Credit: https://twitter.com/BCCI)

नई दिल्ली:  

कोरोना वायरस की वजह से केवल सड़कों पर ही नहीं बल्कि खेल के मैदानों पर भी सन्नाटा छाया हुआ है. इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है. मियांदाद ने विराट को अपना फेवरिट खिलाड़ी बताया है. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि विराट कोहली एक जबरदस्त क्लास के बल्लेबाज हैं, जिसकी वजह से वे उन्हें काफी पसंद करते हैं. इस दिग्गज बल्लेबाज ने कहा कि विराट कोहली ने दुनिया के कोने-कोने में रन बनाए हैं और उनके आंकड़े इसकी गवाही देते हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोनावायरस के चलते वाडा ने जारी की डोपिंग संबंधी नई गाइडलाइंस

अपने यूट्यूब चैनल पर मियांदाद ने की विराट की तारीफ
मियांदाद ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "मुझसे पूछा गया था कि भारतीय टीम में मेरा पसंदीदा क्रिकेटर कौन है इसलिए मैंने विराट कोहली को चुना है. मुझे इस बारे में ज्यादा कुछ कहने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनका प्रदर्शन इस बारे में काफी कुछ कहता है. लोगों को मानना पड़ेगा, उनके आंकड़े सभी देख सकते हैं. विराट ने दक्षिण अफ्रीका में बेहतरीन प्रदर्शन किया था. असमान पिच पर भी उन्होंने शतक जमाया. आप यह नहीं कह सकते कि वह तेज गेंदबाजों से डरते हैं या वो उछालभरी पिचों पर या स्पिनरों को अच्छा नहीं खेलते."

ये भी पढ़ें- स्कॉटलैंड के पूर्व क्रिकेटर माजिद हक कोरोनावायरस से पीड़ित

विराट को बताया क्लीन हिटर
पूर्व कप्तान ने कहा, "वह क्लीन हिटर हैं. उनके शॉट्स देखें. उनको बल्लेबाजी करते देख अच्छा लगता है. उनके पास क्लास है." कोहली हालांकि न्यूजीलैंड दौरे पर अच्छी फॉर्म में नहीं थे. उन्होंने तीनों प्रारूपों की 11 पारियों में कुल 218 रन बनाए थे. न्यूजीलैंड से वापस लौटने के बाद टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी, जो रद्द कर दी गई. सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से धुल गया था, जबकि बाकी के बचे दोनों मैचों को कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए रद्द कर दिया गया.

First Published : 21 Mar 2020, 04:05:18 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.