logo-image

VIDEO : कप्तानी छोड़ने के बाद क्या बाबर आजम के साथ हुआ बुरा बर्ताव? सामने उड़ाए गए पैसे, वजह कर देगी हैरान

Pakistan Cricket Team : पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम के ऊपर पाकिस्तान में पैसे उड़ाए गए.जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 24 Nov 2023, 03:16 PM

नई दिल्ली:

Babar Azam : वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का खराब प्रदर्शन रहा. उनकी टीम सेमीफाइनल तक भी नहीं पहुंच पाई थी. बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम लीग स्टेज के कुल 9 मुकाबलों में से सिर्फ 4 में जीत हासिल की थी और 5 में हार का सामना करना किया था. यहां तक की पाकिस्तान की टीम  अफगानिस्तान से भी वर्ल्ड कप मैच हार गई. जिसके बाद से पाकिस्तान टीम और कप्तान बाबर आजम की काफी आलोचना हुई थी. वर्ल्ड कप में हार के बाद पाकिस्तान टीम में कोहराम मच गया और फिर बाबर आजम को दबाव में आकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीनों फॉर्मेट से कप्तानी छोड़नी पड़ी.

बाबर आज़म पर उड़ाए गए पैसे

बाबर आजम के इस्तीफे के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कई बड़े बदलाव किए. तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को टी20 का कप्तान बनाए गए. टेस्ट कप्तान के रूप में शान मसूद को नियुक्ति किया गया. वहीं मोहम्मद हफीक को नया टीम डायरेक्टर, और वहाब रियाज को नया मुख्य चयनकर्ता बनाया गया. इसके अलावा कोच को लेकर भी में भी बड़े बदलाव किए गए. अब इसी बीच सोशल मीडिया पर बाबर आजम का एक खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान के कुछ आम लोग बाबर आजम पर जमकर पैसे बरसाते हुए नजर आ रहे है. चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा मामाल क्या है. 

यह भी पढ़ें: Rinku Singh : KKR छोड़ अब गुजरात टाइटंस के लिए खेलेंगे रिंकू सिंह? नेहरा का बयान आया सामने

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज इमाम उल हक की शादी हो रही थी. इस दौरान वहां कव्वाली का भी एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. उस कार्यक्रम में बाबर आजम भी मौजूद थे. बाबर आजम के साथ पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद, मोहम्मद हफ़ीज़ और वहाब रियाज भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान लोग बाबर आजम समेत पाकिस्तान क्रिकेट के तमाम क्रिकेटर्स पर पैसे उड़ा रहे थे. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसपर पाकिस्तान और भारत दोनों देशों के फैंस अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Rinku Singh : रिंकू सिंह के विनिंग सिक्स का मजा हुआ किरकिरा, इस वजह से खाते में नहीं जुड़ा कोई रन