logo-image

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पास मेरा 4-6 करोड़ रुपये का बकाया: यूनिस खान

यूनिस खान ने कहा कि पीसीबी के पास उनके 4-6 करोड़ रुपये का बकाया है लेकिन उन्होंने कभी भी पैसों की मांग नहीं की.

Updated on: 05 Feb 2020, 05:53 PM

लाहौर:

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान यूनिस खान ने दावा किया है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पास उनके काफी पैसे बकाया हैं, लेकिन इसके बावजूद वह देश में इस खेल की भलाई का काम करने के लिए बोर्ड के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं. यूनिस ने कहा कि उन्होंने कभी भी बोर्ड से अपने पैसे नहीं मांगे हैं.

पाकपैशन डॉट नेट ने यूनिस के हवाले से कहा, "जहां तक पैसे की बात है तो अगर वह देखें तो पीसीबी के पास अभी भी मेरा 4-6 करोड़ रुपये बकाया है. लेकिन मैंने कभी भी पैसे की मांग नहीं की है. पैसा कभी भी मुद्दा नहीं रहा है."

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: टीम इंडिया के बड़े स्कोर में इन बल्लेबाजों की रही सबसे बड़ी भूमिका

उन्होंने कहा, "यह अल्लाह का करम है कि आपको वही मिलती है जोकि आपके नसीब में होता है. मैं कभी पैसों के पीछे नहीं भागा हूं. मैंने हमेशा पीसीबी के साथ काम करने की इच्छा जताई है. मैं उन कुछ खिलाड़ियों में से एक था, जिन्होंने संन्यास लेने के बाद पैसे कि चिंता किए बिना छोड़कर चला गया.''

यूनिस खान ने आगे कहा, ''मैंने 17-18 साल तक पाकिस्तान और पीसीबी की सेवा की है." बता दें कि 45 साल के यूनिस खान ने पाकिस्तान के लिए 118 टेस्ट, 265 वनडे और 25 टी-20 मैच खेले हैं. उन्होंने पाकिस्तान के लिए कई मैच-जिताऊ पारियां भी खेली हैं.