logo-image

सर्जरी के बाद स्थिर है केयर्न्‍स की हालत

सर्जरी के बाद स्थिर है केयर्न्‍स की हालत

Updated on: 11 Aug 2021, 11:30 AM

सिडनी:

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर क्रिस केयर्न्‍स की स्थिति सर्जरी के बाद स्थिर है।

केयर्न्‍स तबीयत खराब होने के बाद ऑस्ट्रेलिया की राजधानी कैनबरा में गिर पड़े थे और मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जीवन रक्षा प्रणाली पर थे।

न्यूजहब के स्पोटर्स प्रिसेंटेटर एंड्रयू गोउरडी ने ट्वीट कर कहा, सिडनी के सेंट विनसेंट अस्पताल में ट्रांस्फर करने से पहले केयर्न्‍स की स्थिति में सुधार हुआ। उनकी सर्जरी हुई है। केयर्न्‍स की स्थिति गंभीर है लेकिन वह स्थिर हैं और आईसीयू में हैं।

इससे पहले उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा था, इस बारे में अफवाह फैली है कि केयर्न्‍स को दिल के प्रत्यारोपण की जरूरत है, यह सच नहीं है। प्रत्यारोपण संभव है लेकिन सर्जन देखेंगे कि उनका दिल किस तरह काम कर रहा है।

विभिन्न मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 51 वर्षीय केयर्न्‍स पिछले सप्ताह ऑस्ट्रेलिया की राजधानी कैनबरा में तबीयत बिगड़ने के बाद गिर पड़े थे। केयर्न्‍स को कैनबरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

केयर्न्‍स न्यूजीलैंड क्रिकेट के एक महान खिलाड़ियों में एक पूर्व खिलाड़ी लांस केयर्न्‍स के पुत्र हैं, जो अपने समय के बेहतरीन ऑलराउंडर थे।

केयर्न्‍स ने न्यूजीलैंड के लिए 1989 से 2006 तक कुल 62 टेस्ट, 215 वनडे और दो टी 20 मैच खेले हैं। वह फिलहाल स्काई स्पोर्ट में कमेंटेटर हैं।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.