News Nation Logo
Banner

न्यूजीलैंड के पूर्व कोच का विराट कोहली को लेकर बड़ा खुलासा, पढ़ें यहां

न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन को लगता है कि भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर गई सबसे अच्छी टीम थी. कोच माइक हेसन ने कहा कि बेशक भारत 2-0 से हार गया हो, लेकिन फिर भी भारत इस उस जमीन का दौरा करने वाली मजबूत टीम थी.

IANS | Updated on: 29 Mar 2020, 10:53:27 AM
virat kohli twitter

Virat Kohli (Photo Credit: file)

Bengaluru:

न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन को लगता है कि भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर गई सबसे अच्छी टीम थी. कोच माइक हेसन ने कहा कि बेशक भारत 2-0 से हार गया हो, लेकिन फिर भी भारत इस उस जमीन का दौरा करने वाली मजबूत टीम थी. माइक हेसन हेसन को लगता है कि भारत के लिए स्थितियां काफी मुश्किल थीं.

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन के 21 दिन खिलाड़ियों के लिए क्यों हैं खास, आप भी रह जाएंगे हैरान

कोच माइक हेसन ने मुंबई मिरर से कहा, मुझे लगता है कि भारत, न्यूजीलैंड दौरे पर गई सबसे काबिल टीम थी, लेकिन परिस्थतियां काफी मुश्किल थीं. टीम किसी भी सूरत में बुरी नहीं थी. दोनों मैचों में वे काफी चुनौतीपूर्ण थे. भारत ने दोनों मैचों में पहले बल्लेबाजी की थी और कोच माइक हेसन को लगता है कि यह उन स्थितियों में काफी अहम था क्योंकि वहां आगे के दिनों में स्थितियां बदलती हैं.

यह भी पढ़ें : सुरेश रैना ने दिखाया बड़ा दिल, दान कर दिए इतने लाख रुपये

कोच माइक हेसन ने कहा, न्यूजीलैंड की परिस्थतियां हर किसी के लिए काफी चुनौतीपूर्ण होती हैं, खासकर पहली पारी में. बाद में चीजें आसान नहीं होती. इस दौरे पर कोई भी भारतीय बल्लेबाज टिक नहीं सका था और कप्तान विराट कोहली भी अपनी फॉर्म बरकरार नहीं रख सके थे. हेसन ने कहा कि कोहली और बाकी बल्लेबाजों को स्थितियों के साथ तालमेल बिठाने का मौका नहीं मिला.

यह भी पढ़ें : IPL 2020 आज से! मगर ये हो न सका, आपके लिए आठ बजे खास इंतजाम

कोच माइक हेसन ने कहा, गेंद जब सीम करती है तो तालमेल बिठाने का समय नहीं मिलता. आपको अपनी तकनीक को बदलना पड़ता है. कोहली निश्चित तौर पर पहले ऐसे बल्लेबाज नहीं थे जिन्होंने न्यूजीलैंड में संघर्ष किया. साथ ही कोहली के खिलाफ न्यूजीलैंड का प्लान भी शानदार था. न्यूजीलैंड के पास लंबे समय से बेहतरीन आक्रमण है. और इसने भारतीयों को चुनौती दी.

First Published : 29 Mar 2020, 10:53:27 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Virat Kohli Team India
×