logo-image

38 साल के हुए गौतम गंभीर, दिग्गजों ने कुछ इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

क्रिकेट छोड़ने के बाद गौतम गंभीर ने बीजेपी के साथ राजनीतिक करियर की शुरुआत की और पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से सांसद चुने गए.

Updated on: 14 Oct 2019, 08:51 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर सोमवार को 38 साल के हो गए. उनके जन्मदिन के मौके पर क्रिकेट जगत ने पूर्व सलामी बल्लेबाज को बधाइंयां सौंपी हैं. इस समय सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद गंभीर गंभीर को जन्मदिन की बधाई देते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्वीट किया और एक वीडियो भी साक्षा किया है, "गौतम गंभीर को जन्मदिन की बधाई? 2009 में श्रीलंका के साथ खेले गए मैच में रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए उनकी एक शानदार पारी का वीडियो."

ये भी पढ़ें- विश्व कप के लिए नहीं करना होगा 4 साल का इंतजार, अब हर साल टी20 विश्व कप कराने के प्लान में आईसीसी

भारतीय टेस्ट टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने भी गंभीर को बधाई देते हुए ट्वीट किया, "जन्मदिन की बहुत बधाई पाजी. भगवान आपको सफलता और अच्छा स्वास्थ प्रदान करे." गंभीर के साथ दो विश्व कप जीत का हिस्सा रहे बाएं हाथ के गेंदबाज इरफान पठान ने गंभीर के साथ की एक फोटो साझा की है और लिखा है, "हमेशा हंसते रहो भाई."

ये भी पढ़ें- श्रीलंका के लिए पाकिस्तान के होटल भी नहीं है महफूज, कमरे में कैद होकर रहे खिलाड़ी

मोहम्मद कैफ ने लिखा, "जन्म दिन की बधाई हो गौतम गंभीर. आप जो भी करो उसमें आपको खुशी मिले."

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष रजत शर्मा ने गंभीर को बधाई देते हुए लिखा, "पूर्व क्रिकेटर और भाजपा के सांसद ने एक बार आप की अदालत में कहा था कि क्यों वो आई सीसी विश्व कप-2011 में शतक न लागने का पछतावा करेंगे."

ये भी पढ़ें- चिता पर लेटकर सिर हिलाने लगी 'लाश', डर के मारे श्मशान घाट से भाग गए लोग और फिर...

वीवीएस. लक्ष्मण ने लिखा, "जन्मदिन की बधाई हो गौतम गंभीर. आपकी सभी चाहतें पूरी हों. आपका साल शानदार रहे गौती?"