logo-image

भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी ने धोनी से की बांग्लादेशी कप्तान महमूदुल्लाह की तुलना, तारीफ में कही ये बातें

इरफान पठान ने कहा कि महमूदुल्लाह की कप्तानी में महेंद्र सिंह धोनी की झलक थी, क्योंकि उन्होंने पॉवरप्ले के बाद पार्ट टाइम गेंदबाजों का भी इस्तेमाल किया था.

Updated on: 09 Nov 2019, 03:46 PM

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने कहा है कि बांग्लादेश के कप्तान महमुदुल्लाह की कप्तानी में उन्हें महेंद्र सिंह धोनी की झलक देखने को मिलती है. बांग्लादेश ने महमुदुल्लाह की कप्तानी में टी-20 में पहली बार भारत को हराया है.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: आईपीएल में नई टीमों से पहले शामिल हो सकते हैं ये 3 नए शहर, पढ़ें पूरी खबर

पठान ने स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव में कहा, "जब आप दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों के खिलाफ मैच जीतते हैं तो इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ता है. महमुदुल्लाह ने एक कप्तान के अच्छे गुणों को दिखाया, जिसमें मैच के दौरान किए गए कुछ बदलाव भी शामिल थे."

ये भी पढ़ें- संन्यास लेने के बाद एक बार फिर दक्षिण अफ्रीका टीम के साथ जुड़ सकते हैं हाशिम अमला, जानें क्या है माजरा

उन्होंने कहा, "उनकी कप्तानी में महेंद्र सिंह धोनी की झलक थी, क्योंकि महमुदुल्लाह ने पॉवर प्ले के बाद पार्ट टाइम गेंदबाजों का भी इस्तेमाल किया, जो एक रणनीति है और धोनी भी अकसर ऐसा ही करते थे."

ये भी पढ़ें- न्यूजीलैंड-इंग्लैंड मैच में इस पॉर्न स्टार ने की थी अंपायरिंग, इस बड़े पद पर भी कर चुके हैं काम

बांग्लादेश ने सीरीज के पहले मैच में एकतरफा अंदाज में भारत को सात विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली थी. लेकिन भारत ने दूसरे मैच में शानदार पलटवार करते हुए राजकोट में बांग्लादेश को आठ विकेट से हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली.

ये भी पढ़ें- IPL: KXIP से दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हुए रविचंद्रन अश्विन, जानें क्या बोले कोच रिकी पॉन्टिंग

भारतीय टीम रविवार को नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन (वीसीए) स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले तीसरे और अंतिम मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी.