News Nation Logo
Banner

मैच के दौरान गोवा के पूर्व रणजी क्रिकेटर राजेश घोडगे की हार्ट अटैक से मौत

मडगांव क्रिकेट क्लब टूर्नामेंट के एक मैच के दौरान दोपहर करीब 3 बजे 47 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी को हार्ट अटैक आया. वे एमसीसी ड्रैगन्स के खिलाफ एमसीसी चैलेंजर्स के लिए मैच में खेल रहे थे.

News Nation Bureau | Edited By : Saketanand Gyan | Updated on: 14 Jan 2019, 07:02:36 AM
राजेश घोडगे (फोटो : ANI)

पणजी:  

गोवा के पूर्व रणजी क्रिकेटर राजेश घोडगे की मडगांव के राजेन्द्र प्रसाद स्टेडियम में एक स्थानीय टूर्नामेंट के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई. मडगांव क्रिकेट क्लब टूर्नामेंट के एक मैच के दौरान दोपहर करीब 3 बजे 47 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी को हार्ट अटैक आया. वे एमसीसी ड्रैगन्स के खिलाफ एमसीसी चैलेंजर्स के लिए मैच में खेल रहे थे.

वहां मौजूद खिलाड़ियों के अनुसार घोडगे अचानक गिर गए जिसके बाद उन्हें नजदीक के अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन वे असफल रहे.

मडगांव क्रिकेट क्लब के सचिव भाम्ब्रे ने कहा कि मैच के दौरान घोडगे ने 30 रन बनाए और नॉन स्ट्राइकर एंड पर गए जहां वह अचानक से गिर गए. उन्होंने कहा कि गिरने के बाद घोडगे को पास के ईएसआई अस्पताल में ले जाया गया और फिर उन्हें यहां से 30 किलोमीटर दूर मार्गाओ कस्बे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

और पढ़ें : खेल के मैदान पर पिछले महीने भी गई थी युवा क्रिकेटर की मौत, मुंबई में हुआ था हादसा

घोडगे टूर्नामेंट का आयोजन कर रही क्लब के मानद संयुक्त सचिव भी थे. भाम्ब्रे ने कहा कि घोडगे को स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं नहीं थी. घोडगे ने गोवा के लिए दो रणजी मैच खेले हैं और 1990 के दशक में कई एक दिवसीय मैचों में राज्य का प्रतिनिधित्व किया है.

उन्होंने कहा, 'वह लगभग हर रोज क्रिकेट खेलते थे. आज जो कुछ भी हुआ है उससे हम पूरी तरह से हैरान हैं.'

First Published : 13 Jan 2019, 07:12:41 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.