logo-image

कोरोना वायरस पीड़ितों की मदद के लिए अपना बैट नीलाम करेंगे बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मुशफिकुर रहीम

बांग्लादेश के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम ने कोविड-19 से जारी लड़ाई में मदद करने के लिए अपना बैट नीलाम करने का फैसला किया है. मुश्फिकुर उसी बैट को नीलाम करेंगे, जिससे कि उन्होंने 2013 में श्रीलंका के खिलाफ गाले में अपना पहला दोहरा शतक लग

Updated on: 20 Apr 2020, 06:28 PM

ढाका:

बांग्लादेश के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम ने कोविड-19 से जारी लड़ाई में मदद करने के लिए अपना बैट नीलाम करने का फैसला किया है. मुश्फिकुर उसी बैट को नीलाम करेंगे, जिससे कि उन्होंने 2013 में श्रीलंका के खिलाफ गाले में अपना पहला दोहरा शतक लगाया था.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की वजह से वित्तीय संकट से जूझ रहा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया, वेतन में कटौती के लिए खिलाड़ी तैयार

रहीम ने एक बांग्लादेशी अखबार प्रथोम ओलो से कहा, "मैं अपना उस बैट को नीलाम कर रहा हूं, जिससे मैंने दोहरा शतक लगाया था. मैं इसे ऑनलाइन नीलामी के लिए रखूंगा, उसके बाद देखते हैं कि बात कैसे आगे बढ़ती है. मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि इस बैट के लिए ज्यादा से ज्यादा बोली लगाएं,क्योंकि इससे होने वाली कमाई गरीब लोगों की मदद में खर्च होगी."

ये भी पढ़ें- बच्चों की मदद के लिए अपनी क्रिकेट किट नीलाम करेंगे केएल राहुल, विश्व कप में इस्तेमाल किया गया बैट भी शामिल

पिछले सप्ताह ही ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने भी साथी खिलाड़ियों से गरीबों की मदद के लिए अपने उपकरण और जर्सी की नीलामी करने का अनुरोध किया था. बांग्लादेश में कोरोनावायरस के अब तक 2000 मामलों की पुष्टि हो चुकी है.