logo-image

ब्रेन ट्यूमर से लड़ रहे बांग्लादेश के पूर्व क्रिकेटर मोशारफ हुसैन आईसीयू में भर्ती

ब्रेन ट्यूमर से लड़ रहे बांग्लादेश के पूर्व क्रिकेटर मोशारफ हुसैन आईसीयू में भर्ती

Updated on: 14 Oct 2021, 03:05 PM

ढाका:

बांग्लादेश के क्रिकेटर मोशारफ हुसैन रूबेल को यहां एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया है। वह लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर से लड़ रहे हैं।

रूबेल ने 2008 से 2016 तक बांग्लादेश के लिए पांच वनडे मुकाबले खेले हैं।

बांग्लादेश के डेली स्टार अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, रूबेल के पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि उनकी तबीयत अचानक बिगड़ने पर उन्हें बुधवार को अस्पताल लाया गया। डॉक्टर फिलहाल आईसीयू में उनका ईलाज कर रहे हैं।

लेफ्ट ऑर्म स्पिनर रूबेल ब्रेन ट्यूमर से मार्च 2019 से जूझ रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया कि जब से रूबेल के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई है उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआओं का दौर शुरू हो गया है।

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे बिन मोर्तजा ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, मेरे दोस्त रूबेल मैं अल्लाह से आपके जल्द स्वस्थ होने की दुआ करता हूं। आपको मैदान पर लौटने की जरूरत नहीं है, आप बस ठीक होकर अपने परिवार के पास वापस आ जाएं।

इससे पहले, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड और कई घरेलू टीमें जिनका रूबेल ने प्रतिनिधित्व किया है, वे उन्हें वित्तीय सहायता देने के लिए आगे आए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.