logo-image

ट्रैविस हेड ने लेग साइड में बेहतर बल्लेबाजी की : टेलर

ट्रैविस हेड ने लेग साइड में बेहतर बल्लेबाजी की : टेलर

Updated on: 09 Dec 2021, 08:30 PM

ब्रिस्बेन:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मार्क टेलर ने गुरुवार को कहा कि बाएं हाथ के बल्लेबाज ट्रैविस हेड ने गाबा में पहले एशेज टेस्ट के दूसरे दिन 112 रनों की नाबाद पारी के दौरान लेग साइड में बेहतर बल्लेबाजी की।

हेड ने क्रिस वोक्स की गेंद पर मिड-ऑन पर ड्राइव के साथ सिर्फ 85 गेंदों में अपना पहला एशेज शतक बनाया और 2006 में एडम गिलक्रिस्ट और 1902 में गिल्बर्ट जेसोप के बाद एशेज इतिहास में तीसरा सबसे तेज शतक बनाने वाले खिलाड़ी बन गए।

दूसरे दिन के अंतिम सत्र में उनके आक्रमण बल्लेबाजी के कारण ऑस्ट्रेलिया को 196 रनों की बढ़त मिली। 27 साल के हेड ने पहले एशेज टेस्ट में उनको टीम में लेने के फैसले को सही ठहरा दिया।

टेलर ने वाइड वल्र्ड ऑफ स्पोर्ट्स के हवाले से कहा, उन्होंने लेग साइड पर अच्छी बल्लेबाजी की। यहां तक कि जिस गेंद पर उन्होंने अपना शतक पूरा किया, वह मिड-ऑन की ओर मारा था। अगर वह ऐसा करना जारी रखते हैं, तो वह एक बेहतर खिलाड़ी होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.