logo-image

इस दिग्गज बल्लेबाज ने जमकर की महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ, बोले- मैच फिनिश करने में मास्टर हैं माही

इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए धोनी को आगामी आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करना होगा.

Updated on: 11 Mar 2020, 10:29 AM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की है. ऑस्ट्रेलियाई कोच लैंगर ने कहा कि टीम को वनडे और टी20 क्रिकेट के लिए धोनी जैसे फिनिशर की तलाश है जो मैच फिनिश करने में मास्टर हो. बता दें कि अभी हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को 3 मैचों की वनडे सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के हाथों 0-3 से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. ऑस्ट्रेलिया को अब न्यूजीलैंड के साथ वनडे सीरीज खेलनी है.

ये भी पढ़ें- RSWS: इंडिया लेजेन्ड्स ने श्रीलंका लेजेन्ड्स को 5 विकेट से हराया, इरफान ने खेली मैच जिताऊ पारी

लैंगर ने माइक हसी और माइकल बेवन को भी बताया बेहतरीन फिनिशर

लैंगर ने दक्षिण अफ्रीका से रवाना होने से पूर्व कहा, हम भाग्यशाली रहे हैं कि अतीत में हमारे पास माइक हसी या माइकल बेवन जैसे खिलाड़ी रहे हैं जो फिनिशर के बेहतरीन मास्टर थे. एमएस धोनी भी इसके शानदार फिनिशर मास्टर हैं. जोस बटलर ने इंग्लैंड के लिए शानदार काम किया है.

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड में बांग्लादेश के साथ टी-20 सीरीज खेलेगी आयरलैंड क्रिकेट टीम

विश्व कप 2019 के बाद से ही टीम से बाहर हैं धोनी

धोनी ने पिछले साल विश्व कप के बाद से कोई भी मैच नहीं खेला है. इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए धोनी को आगामी आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करना होगा.

(आईएएनएस इनपुट्स के साथ)