logo-image

एमएलएस टीम इंटर मियामी में शामिल होंगे लियोनल मैसी

एमएलएस टीम इंटर मियामी में शामिल होंगे लियोनल मैसी

Updated on: 08 Jun 2023, 02:15 PM

पेरिस:

अर्जेंटीना के फुटबॉल स्टार लियोनल मैसी ने कहा है कि वह मेजर लीग सॉकर की टीम इंटर मियामी से जुड़ेंगे।

मैसी के पूर्व क्लब पेरिस सेंट-जर्मेन ने पिछले हफ्ते घोषणा की कि मैसी अंतिम लीग 1 मैच के बाद जाने के लिए तैयार हैं। अर्जेंटीना के फॉरवर्ड ने पीएसजी में दो सीजन बिताए, जिसके लिए उन्होंने बार्सिलोना छोड़ने के बाद 2021 में एक मुफ्त एजेंट के रूप में हस्ताक्षर किए थे।

मैसी, जो जून में 36 वर्ष के हो गए, को पहले बार्सिलोना में वापस आने के एक कदम से जोड़ा गया था, जहां उन्होंने अपने करियर का अधिकांश समय बिताया था।

मैसी के हवाले से स्पेनिश समाचार पत्रों डियारियो स्पोर्ट और मुंडो डेपोर्टिवो ने बुधवार को कहा, मैंने निर्णय लिया है कि मैं मियामी जा रहा हूं, मेरे पास 100 प्रतिशत सौदा नहीं है या शायद कुछ करना बाकी है, लेकिन हमने वहां अपना रास्ता जारी रखने का फैसला किया है।

इंग्लैंड के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय डेविड बेकहम के सह-स्वामित्व वाली और 2018 में स्थापित इंटर मियामी ने भी सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि की।

सात बार के बैलोन डीओर विजेता मैसी ने अपने करियर में पहली बार कतर में दिसंबर 2022 में कप्तान के रूप में अर्जेंटीना के साथ विश्व कप जीता।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.