logo-image

शॉ और सूर्या को इंग्लैंड जाने में हो सकती है और भी देरी

शॉ और सूर्या को इंग्लैंड जाने में हो सकती है और भी देरी

Updated on: 29 Jul 2021, 04:50 PM

नई दिल्ली:

पृथ्वी शॉ और सूर्या कुमार यादव को इंग्लैंड रवाना होना था, पर अब इसमें अब दरी हो सकती है। शॉ और सूर्या को इंग्लैड के साथ होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। दोनों खिलाड़ियों के देर से जाने की वजह यह बताई जा रही है कि हाल में ही श्रीलंका दौरे पर भारतीय खिलाड़ी कृणाल पांड्या कोरोना के चपेट में आ गए हैं और शॉ और सूर्या कृणाल के नजदीक पाए गए थे।

दोनो खिलाड़ियों को श्रीलंका के साथ हो रहे तीन मैचों की सीरीज के खत्म होते ही इंग्लैंड रवाना होना था पर अब दोनो खिलाड़ियों को आइसोलेशन में रखा गया है।

एक अधिकारी ने आईएएनएस से बात करते हुए बताया, जब औपचारिकताएं पूरी हो जाएंगी तो वे इंग्लैंड जाएंगे।

इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टेस्ट टीम के पहले ही तीन खिलाड़ी बाहर हो चुके हैं। सलामी बल्लेबाज सुबमन गिल पैर की चोट के कारण बाहर होना पड़ा। ऑफ स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर की उंगली में चोट लगी है, और तेज गेंदबाज अवेश खान, जो स्टैंडबाय खिलाड़ियों में से थे, उनके बाएं अंगूठे में फ्रैक्च र का सामना करना पड़ा है।

इन खिलाड़ियों के चोटिल होने के चलते अभिमन्यु ईश्वरन को मुख्य टीम में शामिल करना पड़ा और शॉ और सूर्या को भी बुलाया गया है।

टेस्ट सीरीज की शुरूआत 4 अगस्त से नॉटिंघम में होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.