logo-image

कोलंबो वनडे : श्रीलंका का टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला (लीड-1)

कोलंबो वनडे : श्रीलंका का टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला (लीड-1)

Updated on: 18 Jul 2021, 04:45 PM

कोलंबो:

श्रीलंका क्रिकेट टीम ने यहां के आर.प्रेमदासा स्टेडियम में भारत के साथ रविवावार को खेले जा रहे पहले वनडे मुकाबले में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

इस सीरीज के लिए श्रीलंका के कप्तान बने दासुन शनाका ने टॉस के बाद कहा कि इस स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का बेहतर इतिहास रहा है इसलिए उन्होंने यह फैसला लिया।

इस मैच में श्रीलंका के लिए भानुका राजपक्षा डेब्यू कर रहे हैं जबकि भारत के लिए ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव का डेब्यू है। स्पिनरों के तौर पर भारत के कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल एक साथ खेल रहे हैं।

इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें इस प्रकार है :

भारत: शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल

श्रीलंका (प्लेइंग इलेवन): अविष्का फर्नांडो, मिनोड भानुका (डब्ल्यू), भानुका राजपक्षे, धनंजया डी सिल्वा, चरित असलंका, दासुन शनाका (सी), वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, इसुरु उदाना, दुशमंथा चमीरा, लक्ष्मण संदाकन।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.