News Nation Logo
Banner

कश्मीर में बल्ले पर ऑटोग्राफ देते एमएस धोनी की तस्वीर वायरल

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) टेरिटोरियल आर्मी (Indian Army)में दक्षिण कश्मीर में सेना के साथ जुड़ गए हैं.

IANS | Edited By : Drigraj Madheshia | Updated on: 01 Aug 2019, 07:10:00 PM
ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे धोनी (Twitter)

नई दिल्ली:  

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) टेरिटोरियल आर्मी (Indian Army)में दक्षिण कश्मीर में सेना के साथ जुड़ गए हैं. इस बीच, सोशल मीडिया पर धोनी (MS Dhoni) की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह एक बल्ले पर ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं. भारतीय क्रिकेट टीम से दो महीने का ब्रेक लेने वाले धोनी (MS Dhoni) 15 अगस्त तक 106 टीए बटालियन (पैरा) के साथ रहेंगे और सैनिकों की तरह काम करेंगे. धोनी (MS Dhoni) श्रीनगर पहुंच चुके हैं और इंडियन आर्मी (Indian Army)की ड्यूटी ज्वॉइन कर ली है.

सोशल मीडिया पर धोनी (MS Dhoni) की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो आर्मी (Indian Army)यूनीफॉर्म में हैं उनके हाथ में एक बल्ला भी है, जिसपर वह ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं. सेना के एक अधिकारी ने कहा, "लेफ्टिनेंट कर्नल धोनी (MS Dhoni) यहां पहुंच गए हैं और यूनिट से जुड़ गए हैं."

यह भी पढ़ेंः टेस्‍ट क्रिकेट में नए युग की शुरुआत, पहली बार नंबर वाली जर्सी पहनकर उतरे खिलाड़ी

इससे पहले, सेना प्रमुख विपिन रावत ने कहा था कि धोनी (MS Dhoni) ने अपनी बेसिक ट्रेनिग पूरी कर ली है और उन्होंने अपनी ड्यूटी पूरी करने की इच्छा जताई है. उन्होंने कहा था, "जब एक भारतीय नागरिक सेना की वर्दी पहनना चाहता है तो उसे इससे जुड़े सभी कामों को करने के लिए तैयार रहना पड़ता है. धोनी (MS Dhoni) ने अपनी ट्रेनिंग पूरी कर ली है और हमें पता है कि धोनी (MS Dhoni) भी इस काम को पूरा करने में सक्षम हैं.

First Published : 01 Aug 2019, 07:10:00 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.