logo-image

Big Breaking : पाकिस्तानी क्रिकेटर पर लगा रेप का आरोप

यासिर शाह (Yasir Shah) पर लगे हैं गंभीर आरोप. पाकिस्तान क्रिकेट फिर से खबर में हैं

Updated on: 21 Dec 2021, 11:19 AM

नई दिल्ली :

पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan Cricket) एक बार फिर से न्यूज़ में है. और इस बार जिस वजह से न्यूज़ में है वो बेहद ही शर्मनाक है. दरअसल हुआ ये है कि पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर यासिर शाह (Yasir Shah) पर आरोप है कि उन्होंने एक नाबालिग लड़की के किडनैप और रेप मामले में अपने दोस्त की मदद की है. जिसके बाद यासिर शाह (Yasir Shah) और उनके दोस्त पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पीड़िता ने पुलिस में FIR लिखवाई है. अभी फ़िलहाल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और किसी दूसरे क्रिकेटर की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.
 
F.I.R में बताया गया है कि यासिर के दोस्त ने गन पॉइंट पर पहले किडनैप किया. और फिर उसके साथ रेप किया. साथ ही में वीडियो बनाकर धमकाया भी गया. पीड़िता के अनुसार यासिर ने इस सभी में मदद की. F.I.R के अनुसार पीड़िता ने जब यासिर से मदद मांगी तो वो हसने लगा और बोला कि मुझे कम उम्र की लड़कियां पसंद हैं. जब पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की कहा तो यासिर ने ये सब ना करने के लिए पैसे और फ्लैट का लालच दिया गया.
 
यासिर शाह की बात करें तो अभी चोट की वजह से पाकिस्तान की टीम से बाहर चल रहे हैं. यासिर ने टेस्ट मैचों में सबसे तेज 200 विकेट अपने नाम किए हैं