logo-image

कोविड-19 से उबर के फिन एलन टीम से जुड़े

कोविड-19 से उबर के फिन एलन टीम से जुड़े

Updated on: 02 Sep 2021, 08:40 PM

ढाका:

सलामी बल्लेबाज फिन एलन लगातार कोविड -19 से ठीक हो कर न्यूजीलैंड के बायो-बबल में लौट आए हैं। इंग्लैंड में हंड्रेड के उद्घाटन संस्करण में बमिर्ंघम फीनिक्स के साथ अपने कार्यकाल से बांग्लादेश पहुंचने के दो दिन बाद एलन कोविड -19 के चपेट में आ गए थे।

मुख्य कोच ग्लेन ने ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, उसके दो निगेटिव टेस्ट आए हैं, यहा हमारे लिए बहुत अच्छा है। वह हमारी टीम का एक बड़ा हिस्सा है। उम्मीद है कि वह जल्द से जल्द टीम में आएगा पर उससे पहले उसे एनजेडसी टीम के साथ टेस्ट से गुजरना होगा।

22 वर्षीय एलन ने इस साल की शुरूआत में बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे गेम में 71 रन बनाकर टी20 में डेब्यू किया था। तीन मैचों में, एलन ने 29.33 की औसत से 88 रन बनाए थे।

तेज गेंदबाज मैट हेनरी जिन्हें फिन एलन के रिप्लेसमेंट के रुप में शामिल किया गया था, अब वह तीन दिनों का आइसोलेशन खत्म कर के तीन सितंबर को टीम के साथ जुड़ेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.