logo-image

फज्जा दुबई पैरा-बैडमिंटन: शीर्ष भारतीय शटलर क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

फज्जा दुबई पैरा-बैडमिंटन: शीर्ष भारतीय शटलर क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

Updated on: 27 May 2022, 08:50 PM

दुबई:

पैरालंपिक चैंपियन प्रमोद भगत (एमएस एसएल3), तरुण ढिल्लों, मानसी जोशी और पारुल परमार के नेतृत्व में शीर्ष भारतीय पैरा-शटलर्स ने यहां चौथे फज्जा दुबई पैरा-बैडमिंटन इंटरनेशनल 2022 में ग्रुप चरण के माध्यम से अपने जीत के सिलसिले को जारी रखते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

पुरुषों की स्टैंडिंग लोअर (एसएल3) श्रेणी में सर्वोच्च रैंक के खिलाड़ी भगत अपनी इच्छा पर खरे उतरे, क्योंकि उन्होंने ग्रुप चरण में तीन जीत के साथ शीर्ष स्थान हासिल किया।

ओडिशा में जन्मी यह खिलाड़ी मनीषा रामदास के साथ मिश्रित युगल के अंतिम-8 चरण में भी प्रवेश कर चुकी हैं, जिनका मंदीप कौर के साथ महिला एकल एसयू5 और महिला युगल एसएल3-एसयू5 में आगे बढ़ने की उम्मीद है।

भारत की पैरालंपिक समिति (पीसीआई) ने शुक्रवार को कहा, अब तक दो सप्ताह अच्छे रहे हैं। मुझे दुबई में भी अपने जीत का रिकॉर्ड बनाए रखने की उम्मीद है। ये प्रतिस्पर्धी मैच मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि हमारे पास इस साल के अंत में जापान में विश्व पैरा चैंपियनशिप है।

इस बीच, तोक्यो 2020 के कांस्य पदक विजेता मनोज सरकार और नितेश कुमार के साथ हार्दिक मक्कड़ और चिराग बरेथा (दोनों पुरुष एकल एसयू5 में) भी क्वार्टर फाइनल में हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.