logo-image

भारत में महिला एशियाई कप के मैचों के दौरान बैनर लगाए जाएंगे

भारत में महिला एशियाई कप के मैचों के दौरान बैनर लगाए जाएंगे

Updated on: 21 Dec 2021, 09:55 PM

मुंबई:

भारतीय महिला एशियाई कप 2022 के आयोजन होने में केवल 30 दिनों का समय रह गया है। इसके लिए एएफसी और स्थानीय आयोजन समिति (एलओसी) ने प्रशंसकों को आक्रषित करने के लिए एक नई पहल की है।

उन्होंने प्रशंसकों की उत्साह के लिए प्रत्येक टीमों का बैनर लगाने का निर्णय लिया है। यह बैनर मुंबई, नवी मुंबई और पुणे के स्टैंड में लगाए जाएंगे, जहां मैच खेले होंगे।

कोविड-19 प्रोटोकॉल के कारण सख्त स्वास्थ्य और सुरक्षा के कारण प्रशंसकों की स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं दी गई। इसके लिए महिला एशियाई कप भारत 2022 के लिए एएफसी और स्थानीय आयोजन समिति ने स्टेडियम में प्रशंसकों की उपस्थिति को महसूस कराने के लिए बैनर लगाने का फैसला किया है।

एएफसी और एलओसी प्रत्येक टीम के पांच बैनरों का चयन करने से पहले उपयुक्त कलाकृतियों को मंजूरी देंगे और संबंधित टीम के मैचों के दौरान स्टैंड पर इससे लगाए जाएंगे।

इसके अलावा, एएफसी और एलओसी उस कलाकृति को भी मंजूरी देंगे जो ईमेल के माध्यम से सर्वश्रेष्ठ पांच बैनर का हिस्सा नहीं है और स्टैंड में रखी जाने वाली डिजाइन की मुद्रित प्रति को कैसे भेजा जाए, इस बारे में और जानकारी देंगे।

एएफसी महिला एशियाई कप भारत 2022 में 12 टीमें शामिल होंगी। 2018 सीजन से अतिरिक्त चार टीमें हिस्सा लेंगी, जो 20 जनवरी से 6 फरवरी तक मुंबई, नवी मुंबई और पुणे में तीन स्थानों पर खेलेंगी। इस टूर्नामेंट में अधिकतम 29 मैच खेले जाएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.