logo-image

टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम की जर्सी का अनावरण

टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम की जर्सी का अनावरण

Updated on: 13 Oct 2021, 05:25 PM

मुंबई:

आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए बुधवार को भारतीय टीम की जर्सी का अनावरण किया गया।

टी20 विश्व कप का आयोजन 17 अक्टूबर से ओमान और यूएई में होना है जिसका फाइनल मैच 14 नवंबर को होगा। नई जर्सी का नाम आधिकारिक किट प्रायोजक एमपीएल स्पोटर्स ने बिलियन चीयर्स जर्सी रखा है।

एमपीएल स्पोटर्स ने बयान जारी कर कहा, भारतीय क्रिकेट के इतिहास में यह पहली बार है जब प्रशंसकों को जर्सी पर यादगार बनाया गया है। शर्ट, को बिलियन चीयर्स जर्सी का नाम दिया गया है। यह टीम इंडिया के लिए मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरणा और प्रोत्साहन के रूप में भी कार्य करेगा।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा, हम अपने प्रशंसकों का बहुत सम्मान करते हैं और यह आधिकारिक जर्सी को और भी खास बनाता है। डिजाइन काफी आकर्षक और अलग है। हम सभी नए रंगों को धारण करने, अपना खेल दिखाने और अपने कई अरब प्रशंसकों को गौरवान्वित करने के लिए रोमांचित हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने नई जर्सी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, भारतीय क्रिकेट टीम को न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में समर्थन प्राप्त है और इस जर्सी के माध्यम से उनके उत्साह और ऊर्जा का जश्न मनाने का कोई बेहतर तरीका नहीं है। यह निस्संदेह टीम को विश्व के टी20 चैम्पियन के रूप में उभरने की उनकी तलाश में आवश्यक समर्थन प्रदान करेगा।

जर्सी रिटेल स्टोर्स पर 1799 रूपये के मूल्य में उपलब्ध होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.