logo-image

फैन ने भुवनेश्वर से पूछा- गर्लफ्रेंड की शादी होने वाली है, हालात को देखते हुए भुवी ने दिया ये शानदार जवाब

भुुवनेश्वर कुमार ने फैन के हालातों को देखते हुए उसे मजबूत बनने और हमेशा मुस्कुराते रहने की सलाह दी.

Updated on: 29 Jun 2020, 06:09 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अपने और अपने परिवार की सेहत के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं. लिहाजा, देशभर में अनलॉकिंग की प्रक्रिया शुरू होने के बावजूद वे घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं. कोरोना काल में टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों की तरह ही भुवनेश्वर कुमार भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिख रहे हैं और अपने फैंस के लिए एक के बाद एक नए पोस्ट शेयर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- धोनी के बर्थडे पर रिलीज होगा डीजे ब्रावो को ये Song, सोशल मीडिया पर जारी हुआ टीजर

इसी सिलसिले में भुवी ने अपने फैंस के साथ बातचीत करने के लिए एक Questioning Session चलाया था. इस सेशन में भुवी के फैंस उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे थे. ज्यादातर फैंस भुवी को लेकर सवाल कर रहे थे, इसी बीच उनका एक ऐसा फैन भी आया जो उनके बारे में नहीं बल्कि अपने बारे में सवाल कर रहा था.

ये भी पढ़ें- रोहित और शिखर की जोड़ी की सफलता का राज एक दूसरे के मजबूत पक्ष के मुताबिक खेलना है: इरफान पठान

जी हां, भुवी के एक फैन ने पूछा कि उसकी गर्लफ्रैंड की शादी होने वाली है और वह उसे बहुत प्यार करता है. ऐसे में उसे क्या करना चाहिए. फैन के इस सवाल पर भुवी ने एक बेहतरीन जवाब दिया. भुवी ने अपने फैन की स्थिति को समझते हुए उसका हौसला बढ़ाया और खुश रहने की सलाह दी. फैन ने भुवी से पूछा था, ''मेरी गर्लफ्रेंड की शादी हो रही है, जिसे मैं बहुत प्यार करता हूं.'' फैन के इस सवाल पर भुवी ने लिखा, ''मजबूत बनो और मुस्कुराते रहो.''